17 September 2023 Rashifal

कर्क, तुला, मेष समेत 5 राशियों के लोगों पर रहेगी सूर्य की कृपा, आज इन बातों का रखे खास ध्यान व

Renu Akarniya
Sep 16, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के लोगों का दिन खास रहेगा. घरेलू कामों में व्यस्त रहेंगे, छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा, घर में विवाद होने की संभावना है. तनाव से मुक्त रहें.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों का दिन खास रहेगा. बाहर के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें. किसी से विवाद न करें, अपने सभी कामों को समय से पूरा करें और साथ ही सेहत पर ध्यान दें.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन सामान्य रहेगा और साथ सावधानी बरतने की जरूरत है. किसी की बातों में न आएं और अपने काम पर ध्यान दें. संयम रखकर जरूरी कामों को करें.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा, आज सफलता मिलेगा और धन लाभ होगा. काम और नौकरी को लेकर किसी से विवाद न करें, सफलता पाने का प्रयार करते रहें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. संपत्ति को लेकर आज लाभ होगा साथ ही पुराने विवाद सुलझेंगे, जिससे आर्थिक लाभ होगा. काम को लेकर दृढ़ रहें.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में वृद्धि होगी और साथ ही दुर्घटना होने की संभावना है. आज ध्यान रखें और घर से बाहर जरूरी को लेकर ही जाए.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा और काम को लेकर सावधानी बरतें. सेहत का ध्यान रखें और अपने जरूरी कामों को लेकर किसी की सलाह जरूर लें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, धन लाभ होगा, कार्यक्षेत्र में बदलाव आएंगे. मन अशांत रहेगा, लेकिन पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी. आपसी संबंध बदलेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. काम में वृद्दि होगी और साथ ही संतान प्राप्ति होगी. छात्रों को शिक्षा को लेकर सफलता मिलेगी.

मकर राशि (Capricorn)

नए कामों को लेकर सफलता मिलेगी, तनाव न लें, मन शांत रखें और धार्मिक कामों में मन लगाएं. नई योजनाएं को लेकर काम करेंगे, जिसमें आपकी सराहना की जाएगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. किसी से बहस न करें, विवाद से बचे और अपने काम को लेकर दृढ़ रहें और ध्यान लगाएं. तनाव महसूस होने पर भगवान का ध्यान लगाएं.

मीन राशि (Pisces)

आज छात्रों का दिन खास रहेगा, साथियों के लिए दिन अच्छा और शुभ रहेगा, रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. जरूरी कामों में सफलता मिलने की आशा है.

VIEW ALL

Read Next Story