18 September 2023 Rashifal

आज वृश्चिक राशि समेत 5 राशियों पर बदलने वाली है किस्मत, महादेव की कृपा से होगा ये लाभ, जानें अपना राशिफल

Renu Akarniya
Sep 18, 2023

मेष राशि (Aries)

आज का दिन सामान्य रहेगा. सभी पुराने कामों को पुरा करेंगे और साथ ही कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. आज किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

आज आपकी लव लाइफ में सफला मिलेगी और साथ ही नए रिश्तों की शुरुआत के लिए आज का दिन लाभदाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी. धन से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. धन से जुड़े मामलों में परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आज धन निवेश करने के बारे में सोचेंगे साथ ही काम से जुड़े मामलों में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

आज कर्क राशि के जातकों के रिश्तों में मधुरता आएगी, अपने साथ काम करने वालों के साथ कही घूमने जाने का प्लान बन सकता है. अपने सभी कामों को समय से पूरा करें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, साथ ही लव लाइफ में मधुरता के साथ सुख आगमन होगा. काम को लेकर किसी से विवाद न करें और मन को शांत रखें.

कन्या राशि (Virgo)

आज धन लाभ होगा, काम को लेकर नई योजनाएं बनाएंगे, जिससे सफलता हासिल होगी और तरक्की मिलेगी. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा, सेहत का ध्यान रखें. वाहन चलाते समय ध्यान दें.

तुला राशि (Libra)

आपको आज कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी साथ ही जिम्मेदारी मिलेगी, जिससे काम का भार भी बढ़ेगा. काम को लेकर अपने से बड़ों से सुझाव लें. घर में खुशियों का आगमन होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों का आज रिश्तों में मनमुटाव होने की संभावना है. आज किसी के विवाद में न फंसे और अपने काम को लेकर परेशान न होएं. वहीं रिश्तों को लेकर परेशानी से निकलने का रास्ता भी मिल सकता है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के सिंगल लोगों का दिन खास रहेगा, नए साथी के मिलने की संभावना है. सभी से प्यार से बात करें, किसी खास से मुलाकात हो सकती है. आज त्याग की भावना के साथ काम करें

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन लव लाइफ अच्छी रहेगी. किसी से कड़े होकर बात न करें, मन को शांत रखें साथ ही जीवन में चीजों को लेकर दृढ़ रहें.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों का दिन रोमांटिक रहेगा. मन को शांत रखें, विवादों में न पड़ें और सफलता मिलेगी, धन लाभ होगा. करियर को लेकर तनाव न लें.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, सभी कामों को समय से पूरा करें और मन को शांत रखें. जिम्मेदारी बढ़ेगी और किस्मत भी बदलेगी.

VIEW ALL

Read Next Story