20 Septembe 2023 Rashifal

आज 4 राशियों पर बरसेगी गणपति की कृपा, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत

Renu Akarniya
Sep 20, 2023

मेष राशि (Aries)

आज का दिन सामान्य रहेगा, पुराने उलझने कार्य सुलझेंगे और किसी तरह का तनाव न लें. मन में अजीब विचार न आने दें. किसी तरह का मन मुटाव न रखें.

वृषभ राशि (Taurus)

आज सेहत में बदलाव आएगा साथ ही पुराने काम को लेकर ध्यान दें. वहीं काम को लेकर अच्छे योग बन रहे हैं. किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन सामान्य रहेगा साथ ही विद्यार्थियों के लिए आज का दिन व्सस्त रहेगा. तनाव न लें, मन हल्का करने के लिए लोगों से बात करें साथ ही धार्मिक कामों में मन लगाएं.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा, मन को शांत रखें, विवाद में न पढ़ें. करियर से जुड़े काम में सकारात्मक कदम उठाएं, वहीं आगे बढ़ने के लिए किसी का बुरा न सोचे.

सिंह राशि (Leo)

रिश्तों में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो जाएगी. साथ ही गलतफहमी को लेकर किसी को लेकर मन मुटाव होगा, वहीं विवाद न करें. काम पर ध्यान दें.

कन्या राशि (Virgo)

कार्यक्षेत्र में साथियों का साथ मिलेगा और काम वृद्धि होगी, धन का लाभ होगा, सेहत में सुधार आएगा. किसी काम को लेकर हड़बड़ाएं न, मन को शांत रखने की कोशिश करें.

तुला राशि (Libra)

आज का दिन सामान्य रहेगा, काम में वृद्दि होगी, बिजनेस को लेकर नई योजना बनाएंगे और लाभ होगा. सपने साकार होने की दिशा में हैं, केवल मेहनत करने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन खास और खुशी से भरा रहने वाला है. साथी के साथ दिन अच्छा बीतने वाला है, वहीं कहीं बाहर घूमने जाने का भी प्लान बन सकता है. मेहनत करें.

धनु राशि (Sagittarius)

आज काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे, मेहनत करें, कार्य के प्रति दृढ़ रहे साथ ही अपने काम की गति को भी बनाएं रखें, सफलता हासिल होगी.

मकर राशि (Capricorn)

आज कहीं बाहर घूमने जाने की प्लानिंग हो सकती है, धन को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है, सावधानी बरतें न किसी को पैसे उधार दें और न ही लें.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन ऊर्जा से भरा रहेगा, काम को लेकर सफलता प्राप्त होगी, वहीं किसी के विवाद न करें और साथ ही अपने से बड़ों का निरादर न करें.

मीन राशि (Pisces)

आज के दिन अपना व्यवहार लोगों से सही रखें, मन को शांत रखें और धन लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी, सेहत अच्छी रहेगी.

VIEW ALL

Read Next Story