19 September 2023 Rashifal

आज मेष, मीन समेत 5 राशियों पर भगवान हनुमान समेत गणपति बरसाएंगे अपनी कृपा, मिलेंगे कई लाभ

Renu Akarniya
Sep 18, 2023

मेष राशि (Aries)

आज आपका मान प्रसन्न रहेगा, धन लाभ होगा साथ ही घर में लोगों की सेहत का ध्यान रखें. बिजनेस में लाभकारी काम होगा साथ ही परिवार का साथ मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन खास रहेगा, अपने काम और अपने ऊपर आत्मविश्वास बनाए रखे. जीवनसाथी का साथ दें, किसी तरह के विवाद में न फंसे, अपने काम पर फोकस रखें.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन सामान्य रहेगा. अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें, धन निवेश करते समय खास ध्यान देने की जरूरत है. कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

आज आपका दिन अच्छा रहेगा, मन खुश रहेगा. संगित और कला की ओर आपका मन लगेगा, साथ ही हर कार्य में सफलता मिलेगी, दुश्मनों से जीत होगी. काम को लेकर खास ध्यान दें.

सिंह राशि (Leo)

आज मन को शांत और धैर्य रखने की जरूरत है. शिक्षा को लेकर सचेत रहें, नौकरी में नई जिम्मेदारी मिलने की संभावना है, जिससे कार्यभार भी बढ़ेगा और लाभ भी होगा.

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन अच्छा रहेगा, मन शांत रहेगा, दिल को सूकून मिलेगा. काम को लेकर मेहनत करने की जरूरत है. किसी तरह की लापरवाही न बरते, मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है.

तुला राशि (Libra)

आज कार्यक्षेत्र में बदलाव आएंगे, किसी तरह का तनाव न लें, आसानी से पहले की तरह काम करें. परिवार का साथ मिलेगा और आज आपके स्वाभाव में बदलाव आ सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन अच्छा रहेगा, मन खुश रहेगा और नौकरी में तरक्की होगी, साथ ही धन लाभ होगा. आज आप नया वाहन खरीद सकते हैं. किसी से विवाद न करें.

धनु राशि (Sagittarius)

आज आपको संयम रखने की जरूरत हैं. दोस्तों का साथ मिलेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ेगा, यात्रा के योग बन रहे हैं.

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन अच्छा रहेगा, बिजनेस में लाभ होगा, तरक्की हासिल होगी साथ ही धन लाभ होगा, जिससे कि आर्थिक स्थिति पहले से भी ज्यादा मजबूत होगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा, उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे और साथ ही काम में बदलाव आएंगे, नई जिम्मेदारी भी सौंपी जा सकती है. अपने गुस्से पर कंट्रोल करें.

मीन राशि (Pisces)

शादीशुदा जीवन में खुशियां आएगी, धन लाभ होगा साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में खुशियां मिलेगा, जिससे कि अच्छे योग और काम करने का मौका मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें.

VIEW ALL

Read Next Story