18 october 2023 Rashifal

आज इन 2 राशियों के लोगों को झेलनी पड़ सकती है परेशनी, वहीं इनको मिलेगा लाभ

Renu Akarniya
Oct 17, 2023

मेष राशि (Aries)

आज के दिन आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, साथ ही काम में आमदनी बढ़ने की संभावना है. धीरे-धीरे बिजनेस में सफलता प्राप्त होगी. अपने रुके हुए धन को निवेश करने के बारे में सोचें.

वृषभ राशि (Taurus)

आज के दिन आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा. रुके धन की प्राप्ति होगी और साथ ही व्यापार में धन लाभ होगा. आर्थिक क्षेत्र में योजना बनाकर काम करने से शुभ होगा और सफल होंगे.

मिथुन राशि (Gemini)

आज के दिन मिथुन राशि के जातकों को संपत्ति के मामले में परेशानी का सामना करना पड़ेगा. लेन-देने के मामले में उचार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी, किसी से पैसों के मामले में विवाद न करें.

कर्क राशि (Cancer)

आज कर्क राशि के जातकों को नौकरी के मामले में अधिकारियों का साथि मिलेगा और साथ ही संपत्ति से जुड़े मामले को सुलझाने की कोशिश करें. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

सिंह राशि (Leo)

आज सिंह राशि के जातकों को धन संपत्ति मिलने के योग बन रहे हैं. धार्मिक कामों में मन लगाने से पॉजिटिविटी का आगमन होगा. किसी तरह की परेशानी का सामना करने से पीछे न हटे.

कन्या राशि (Virgo)

आज के दिन कन्या राशि के जातकों को सुख की प्राप्ति होगी, पुराने विवाद खत्म होने वाले हैं और खुशियों का आगमन होना है. इसी को ध्यान में रखते हुए सफलता मिलने पर खर्चों के बढ़ने से बचें.

तुला राशि (Libra)

आज तुला राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ेगा, लेकिन संपत्ति को लेकर सर्तक रहने की जरूरत है. नौकरी में उन्नति होगी और सुख-सुविधाएं मिलेगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों को सुख की प्राप्ति होगी. व्यापार में आदमनी बढ़ेगी और सफलता के पीछे लगे रहें, मनोइच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है. किसी तरह का तनाव न लें.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों को धन संपत्ति के योग बन रहे हैं. आर्थिक मामलों में सोच-समझकर निवेश करने और अपने काम पर बेहद ध्यान देने की की जरूरत है. अपनी सुख-सुविधा को अपने ऊपर हावी न होने दें.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में प्रगति होने वाली है. व्यापार में आय के नए स्त्रोत मिलेंगे और साथ ही जरूरी कामों में दोस्तों और परिवार का साथ मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज आपके घर में धन का आगमन होगा, साथ ही आपकी सफलता और मान-सम्मान से माता-पिता का भी सम्मान समाज में बढ़ने वाला है. जमा पूंजी में वृद्दि होगी.

मीन राशि (Pisces)

आज आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन खर्चों पर रोक न लगाने से आर्थिक परेशनी बढ़ने की संभावना है. आज किसी तरह का तनाव न लें और वाद-विवाद से दूर रहें.

VIEW ALL

Read Next Story