Aaj Ka Rashifal 24 october 2023

इन 4 राशि के जातकों को मिलने वाला है जबरदस्त लाभ, दिवाली से पहले ही मिलेगी से खुशी

मेष राशि (Aries)

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा, बिजनेस में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वहीं मेहनत करने पर सफलता जरूर हासिल होगी और लाभ मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही परिजनों से आर्थिक मदद ले सकते हैं, घरवालों और दोस्तों का साथ मिलेगा. धन लाभ पाने के लिए नए-नए रास्तों को चुनेंगे, जिससे की मानसिक रूप से अशांत रहेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा, साथ ही पुरानी बेकार की बातों को भूलने में भलाई होगी और जरूरी फैसलों को लेने से पहले सोचने की जरूरत है. साथ ही काम की बातों पर ध्यान देने की जरूरत है.

कर्क राशि (Cancer)

आज का दिन अच्छा रहेगा, मान-सम्मान बढ़ेगा और साथ ही जीवन में इच्छा पूरी होगी और साथ ही पुरस्कार हासिल होगा, तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. आत्मविश्वास बढ़ेगा.

सिंह राशि (Leo)

आज जरूरी कामों को लेकर परेशान होने वाली स्थिति आ सकती है, सावधानी से काम लेने की जरूरत है. दूसरों की राय से काम करें, लेकिन अपने दिमाग का भी पूरा इस्तेमाल करें.

कन्या राशि (Virgo)

करोबार को लेकर चली आ रही पुरानी परेशानी के समाधान के लिए तजुरबा रखने वाले व्यक्ति से मदद लें और सलाह लें, तनावभरी स्थिति से निकलने की कोशिश करें, परीक्षा में सफलता मिलेगी.

तुला राशि (Libra)

आज का दिन मंगल रहेगा, सभी कामों में तरक्की मिलेगी और साथ ही मौसम में बदलाव के चलते शारीरिक परेशानी हो सकती है. धार्मिक काम को लेकर मन शांत रहेगा और साथ ही पढ़ाई में रुचि बढ़ाए.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज मन परेशान रहेगा, विवाद में न पडें, अपने काम को लेकर किसी तरह की लापरवाही न बरतें, बुरा परिणाम भोगना पड़ सकता है. नौकरी में परिवर्तन की स्थिति आ सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)

किसी तरह का तनाव न लें, घर में बच्चों की सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है, परिवार का साथ मिलेगा और साथ ही मन में पॉजिटिविटी लाने के लिए खुश रहें, किसी बुरे विचार के बारे में न सोचें.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, मन शांत रहेगा और इसी के साथ घर में खुशियों काआगमन होगा. नए काम की शुरुआत करने से पहले किसी बड़े का आशीर्वाद जरूर लें.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन थकान और काम से भरा रहेगा. मेहनत रंग लाएगी और साथ ही धन लाभ होगा, जिससे की समाज में भी मान-सम्मान बढ़ेगा. किसी के मन को दुखाने का काम न करें. गलती को स्वीकार करें.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन खुशी से भरा रहेगा और साथ ही धन से जुड़े मामलों में आ रही परेशानी दूर होगी और इसी के साथ नए रास्ते दिखेंगे और दोस्तों का साथ मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story