Aaj Ka Rashifal 25 october 2023

आज मेष, मीन समेत इन 5 राशि के जातक रहने वाले हैं लकी, भगवान सूर्य की रहेगी कृपा

Renu Akarniya
Oct 24, 2023

मेष राशि (Aries)

आज मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा, मन शांत रहेगा और जीवन में जोश भरा रहेगा, किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन ध्यान रखने की जरूरत है. निजी जिंदगी और काम को संतुलन रखने की जरूरत है.

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन वृषभ राशि के जातकों का दिन खास रहेगा, काम को खुशियां और लाभ मिलेगा, करियर को लेकर आगे बढ़ेंगे, लक्ष्य हासिल करेंगे, जिससे मान-सम्मन बढ़ेगा.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन अच्छा रहेगा, काम को लेकर परेशानी दूर होगी और साथ ही बिजनेस को लेकर सकारात्मक विकास होगा और नए चिजों को अनुभव करने को मिलेगा, विवाद में न पड़ें.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य दिनों के मुताबिक अच्छा रहेगा, करियर को लेकर खुश खबरी मिलेगी और साथ ही काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे, जिससे कि निर्णय में आपको आसानी होगी.

सिंह राशि (Leo)

आज काम को लेकर ऑफिस में या कार्यक्षेत्र में सुर्खियों में बने रहेंगे और साथ ही पिछली उपलब्धियों और योगदान को लेकर आपकी तारीफ हो सकती है. किसी बात को लेकर संभावना न रखें.

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन आपको खुशियों का आगमन होगा और साथ ही नई वस्तुओं को लेकर परेशान न होएं और साथ ही काम को लेकर समस्या उत्पन्न हो सकती है.

तुला राशि (Libra)

आज का दिन सामान्य रहेगा, अपने मन की बात या विचारों को शेयर करें, किसी तरह का संकोच न करें. अपने मन को शांत करने के लिए समय लें. किसी के बारे में न सोचे. अपने काम पर भरोसा रखें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा, परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. महत्वपू्र्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं, जरूरी काम को करने से पहले पूरी जानकारी का होना आवश्यक है. मन को शांत रखें और परेशानी का समाधान निकालें.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन खास रहेगा और साथ ही मन को साफ रखें, आज घर में खुशयों का आगमन हो सकता है और साथ ही परेशानियों का निवारण हो सकता है. अपने मन की बात को शेयर करें.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन खास रहेगा और साथ ही अपने विचारों को बदलने की कोशिश करें, जिससे की आगे चलकर परेशानी न हो. अपने काम को समय से पूरा करने की कोशिश करें.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन खास रहेगा, जरूरी फैसलों को लेने से पहले सलाह लें, अपने विचारों को लोगों के साथ साझा करें. अपने मन की बात शेयर करने से मन को हल्का करें.

मीन राशि (Pisces)

आज मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा और साथ हाी किसी भी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. जिम्मेदारी बढ़ने वाली है उसे अचछी तरह से निभाने का प्रयास करें.

VIEW ALL

Read Next Story