Disha Patani

दिशा पाटनी की 10 फोटो जो उड़ा देंगी आपके होश, मधुबाला के इस रोल से इंस्पायर्ड

Vipul Chaturvedi
Sep 02, 2023

Disha Patani Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के इंस्ट्राग्राम पर 58 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं. आज हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद ही आपको पता होंगी.

Fitness Freak

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिटनेस फ्रीक हैं. एरोबेटिक्स और फिटनेस को लेकर उनकी दीवानगी देखकर हॉलिवुड एक्टर जैकी चेन ने उन्हें अपना नाम लिखी जैकेट गिफ्ट की थी.

Disha Patani Bollywood Debut

दिशा पाटनी ने 2016 एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इससे पहले उन्होंने फिल्म हीरोपंती के लिए भी ऑडिशन दिया था, लेकिन ऑडिशन में फेल हो गई थी.

Study

बरेली (यूपी) में जन्मी दिशा ने बीटेक की पढ़ाई के लिए लखनऊ की एक यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था, लेकिन पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ गई थी.

Disha Favourite Actor

क्षत्रिय परिवार में जन्मी एक्ट्रेस ने अपने फेवरिट एक्टर जैकी चेन के साथ 2017 में इंडो चाइनीज फिल्म कुंग फू योगा की शूटिंग के लिए मार्शल आर्ट भी सीखा था.

Disha Patani Bold Photos

वह अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने वर्क आउट करते हुए और बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. आइए देखते हैं पानी में अठखेलियां करते हुए और भीगे बदन दिशा की वो 10 पिक्चर, जो फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी हैं.

Disha Patani Favourite Role

दिशा पाटनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फिल्म मुगल ए आजम में मधुबाला पर फिल्माया गए अनारकली के रोल ने बहुत प्रभावित किया और स्कूल दिनों में वह कई बार ये फिल्म पिता के साथ एक दिन में 4-5 बार देखा करती थीं.

Disha Patani Boyfriend

बॉलीवुड गलियारों में ऐसे चर्चे हैं कि दिशा ने पिछले साल अपने बॉय फ्रेंड टाइगर श्रॉफ से अपने रिश्ते को नेक्स्ट स्टेप पर ले जाने की बात कही थी, लेकिन टाइगर ने फ़िलहाल शादी करने से इनकार कर दिया था.

Bandra Police

जून 2021 में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने उनके खिलाफ उस समय शिकायत दर्ज कर ली थी, जब वह कोविड के कर्फ्यू के समय टाइगर के साथ सड़क पर घूमती नजर आई थीं.

VIEW ALL

Read Next Story