विराट, बटलर समेत इन बल्लेबाजों के नाम है आईपीएल इतिहास का सबसे धीमा शतक

Apr 07, 2024

Virat Kohli

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 67 गेंदों में शतक जड़ा. यह आईपीएल के इतिहास का सबसे धीमा शतक था.

Manish Pandey

इस लिस्ट में दूसरा नाम भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे का हैं. जिन्होंने 2009 में खेले मुकाबले में डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 67 गेंदों में शतक जड़ा था.

Sachin Tendulkar

इस लिस्ट में तीसरा नाम क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने साल 2011 में खेले गए आईपीएल मुकाबले में कोच्चि टस्कर्स केरल के खिलाफ 66 गेंदों में शतक जड़ा था.

David Warner

इस लिस्ट में चौथा नाम ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का हैं. वॉर्नर ने साल 2010 में केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 66 गेंदों में शतक जड़ा था.

Jos Buttler

साल 2022 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जोस बटलर ने 66 गेंदों में शतक जड़ा था.

Kevin Pietersen

इस लिस्ट में छठा नाम विस्फोटक बल्लेबाज केविन पीटरसन का हैं. जिन्होंने 2012 में डेक्कन चॉर्जर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 64 गेंदों में शतक जड़ा था.

KL Rahul

इस लिस्ट में सांतवां नाम विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल का हैं. जिन्होंने साल 2019 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 63 गेंदों में शतक जड़ा था.

Virat Kohli

साल 2016 में गुजरात लायंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने 63 गेंदों में शतक ठोका था.

Ambati Rayudu

इस लिस्ट में आखिरी नाम विस्फोटक बल्लेबाज अंबाती रायडू का हैं. जिन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 2018 में खेले गए मुकाबले में 62 गेंदों में शतक जड़ा था.

VIEW ALL

Read Next Story