Ank Jyotish

आज इन मूलांक वाले लोगों के बढ़ सकते हैं दुख-दर्द, इन बातों का रखें विशेष ध्यान

Renu Akarniya
Oct 17, 2023

मूलांक 1

आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन जरूरी कामों में ध्यान देने और फोकस बढ़ाने की जरूरत है. जिम्मेदारियों को सही से निभाने पर फल की प्राप्ति होगी. करियर में ध्यान देने और पेशेवर लोगों से सलाह लें.

मूलांक 2

आज आपको आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी, सावधान रहने और ध्यान देने की जरूरत है. खर्चे बढ़ सकते हैं, इसलिए निवेश करने के बारे में जरूर सोचें. इससे आगे चलकर लाभ होगा.

मूलांक 3

आज के दिन सावधान रहें, कार्यक्षेत्र में दूसरों के साथ तालमेल बढ़ाकर चलें और अपने काम में तेजी लाएं. अपने लक्ष्य की ओर ध्यान देने से आर्थिक लाभ होने की संभावना है.

मूलांक 4

आज आपको करियर में सफलता मिलेगी और साथ ही जीवन में सोचे गए लक्ष्यों की प्राप्ति होगी. आर्थिक लाभ होगा और साथ ही विदेश जाने का मौका मिलेगा, अपने साथियों का साथ दें.

मूलांक 5

आज का दिन सामान्य रहेगा. अपने आसपास और घर में पॉजिटिव माहौल बनाकर रखें साथ ही किसी तरह का तनाव न लें. आज शुभ समाचार मिल सकता है. निवेश करते समय ध्यान दें.

मूलांक 6

आज का दिन अच्छा रहेगा, घर परिवार में खुशियों का आगमन होगा. करीबियों का सम्मान करें और लेनदेन में सावधानी बरतें. दोस्तों और प्रियजनों का साथ मिलेगा. घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है.

मूलांक 7

आज के दिन शुभ समाचार मिलेगा, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था. आज भी परेशानियों का समाधान मिलेगा और साथ ही सफलता का प्रतिशत भी अच्छा रहने वाला है.

मूलांक 8

आज आपका दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. अपने कामों में फोकस रहें और जरूरी कामोंको समय से पूरा करने का प्रयास करें.

मूलांक 9

आज के दिन आपको सफलता हासिल हो सकती है, कोर्ट से जुड़े मामलों में शुभ समाचार मिल सकता है. दोस्त का साथ मिलेगा और साथ ही निजी मामलों में आपकों सर्तक रहने की जरूरत है.

VIEW ALL

Read Next Story