Ank Jyotish

इन 4 मूलंकों वाले लोगों को हो सकती जीवन में परेशानी, रखें इन बातों का खास ध्यान

मूलांक 1

आज का दिन आपके लिए सफलता लेकर आएगा, साथ ही कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. धन लाभ होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. साथियों का साथ दें.

मूलांक 2

आज के दिन आपके जीवन में नई ऊर्जा लेकर आएगा, काम को लेकर दृढ़ रहे, छात्रों को सफलता हासिल होगी. वहीं कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा.

मूलांक 3

3 मूलांक वाले लोगों का दिन शुभ रहेगा, साथ ही निजी काम को लेकर लाभ होने की संभावना है साथ ही कारोबार में दोस्तों और परिजनो का साथ मिलेगा.

मूलांक 4

आज का दिन लाभ से भरा रहेगा. हर काम में सफलता हासिल होगी. वहीं विवाद में पड़ सकते हैं, मन और दिमाग शांत रखें, किसी से मन-मुटाव न रखें.

मूलांक 5

आज के दिन लंबे समय से चली आ रही परेशानियां खत्म हो जाएगी, जिससे कि कार्यक्षेत्र में भी इसका अच्छा असर देखने को मिलेगा. निजी मामलों में खुशियां आएगी.

मूलांक 6

आज नई उपलब्धियां हासिल होगी, साथ ही व्यापार और नौकरी में मन अनुसार परिणाम सामने आएंगे, जिससे निराशा और खुशी दोनों का आभास होगा.

मूलांक 7

आज का दिन आपका खास रहेगा. हर तरफ आज आपकी ही बात होगी. सरकारी कामों में आज सफलता हासिल होगी साथ ही सेहत में भी सुधार आएगा.

मूलांक 8

आज आप काम को लेकर नई योजनाएं बाएंगे साथ ही आर्थिक कामों में लाभ होगा. परिवार के साथ यात्रा पर जाने की प्लानिंग होगी. छात्रों को आज खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

मूलांक 9

आज के दिन की शुरुआत खराब हो सकती है. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, जो कि आगे तक बढ़ सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story