15 जून से बंद रहेगा सरिता विहार फ्लाईओवर

Zee News Desk
Jun 13, 2024

Sarita Vihar Flyover

दिल्ली से आने-जाने वाले लोगों को तकरीबन दो महीने तक पेरशानी का सामना करना पड़ेगा. क्योंकि फरीदाबाद में मरम्मत के लिए 1 जून से सरिता विहार फ्लाईओवर बंद किया जा रहा है.

Delhi to Faridabad

दिल्ली का सबसे व्यस्त रोड मथुरा रोड से रोजाना लाखों गाड़ियां दिल्ली से फरीदाबाद का सफर तय करती है. अब इन लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है.

Flyover Closed

क्योंकि सरिता विहार का फ्लाईओवर बंद होने वाला है. जिस कारण लोगों को जाम की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

Repairs

सरिता विहार फ्लाईओवर के मरम्मत के काम के चलते इसे बंद करने का फैसला लिया गया है. वहीं इसका मरम्मत का काम पहले एक मई से शुरू होना था.

लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते इसे आगे के लिए टाल दिया गया. वहीं अब चुनाव खत्म होने के बाद अब इसे मरम्मत के लिए बंद किया जा रहा है.

15th June

सरिता विहार फ्लाईओवर पर 15 जून से मरम्मत का कार्य शुरू हो जाएगा. वहीं इसकी मरम्मत का काम चार चरणों में किया जाएगा. हर चरण को 15 दिन के हिसाब से बांटा गया है.

Faridabad to Ashram

इसके पहले चरण का काम आश्रम से फरीदाबाद वाले रास्ते, दूसरे चरण का काम आधे शेष हिस्से में होगा, तीसरे चरण का काम फरीदाबाद से आश्रम आने वाले हिस्से में किया जाएगा. मरम्मत के दौरान इस हिस्से को बंद नहीं किया जाएगा.

इस दौरान एक दिशा में आधे फ्लाईओवर को बंद किया जाएगा, लेकिन आधे पर वाहनों की आवाजाही जारी रहेगी. इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस ने वैकल्पिक रास्तों का प्लान तैयार किया है.

DND Flyover

आश्रम चौक से बदरपुर और फऱीदाबाद जाने वाले यात्री सरिता विहार स्लिप रोड संख्या 13ए का इस्तेमाल करते हुए आगे यूटर्न लेकर मथुरा रोड के लिए जा सकेंगे. वहीं आश्रम से नोएडा जाने वाले वाहन चालक रिंग रोड से डीएनडी फ्लाईओवर से जा सकेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story