Karnal News: लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे. मनोहर लाल ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी लागू होने से दो नंबर की पैरलल इकोनोमी खत्म हुई. आज व्यापारी के पास दो बहिखाते नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी के नाम पर विचार की लहर है और इस बार 400 पार से सरकार बनेगी. साथ ही मनोहर लाल ने हुड्डा पिता पुत्र को लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर घेरा. उन्होंने कहा कि दोनों को एक-दूसरे के हारने का डर है. 



इंडिया गठबंधन की रैली और केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मनोहर लाल ने कहा विपक्षी नेता दिल्ली रैली के जरिये सहानुभूति बटोरना चाहते है, लेकिन शराब घोटाले की कहानी सब समझ चुके हैंय केजरीवाल आकंठ भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है. साथ ही कहा कि विपक्षी नेता नहीं जानते कि जनता सब कुछ जानती है. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति भ्रष्टाचार के दलदल में डूब गया है. ईडी ने उनके (अरविंद केजरीवाल) खिलाफ सबूत मुहैया करा दिए हैं और फिलहाल वह सलाखों के पीछे हैं. कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से भी इनकार कर दिया है और जो भी उस शख्स के समर्थन में जाएगा, उसके पास जो कुछ बचा है, वह भी गंवा देगा.


ये भी पढ़ें: Bhiwani Fire: गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई गायों की झुलसने से मौत


इसके अलावा मनोहर लाल ने कहा कि अनिल विज की कोई नाराजगी नहीं है, उन्होंने खुद मंत्री पद नहीं लिया. हरियाणा का सुपर सीएम कहे जाने पर मनोहर लाल ने कहा कि नायब सैनी से से किसी विषय को लेकर विचार विमर्श होता है. जब वे सीएम थे तो पीएम से सलाह करते थे, सुपर सीएम जैसा कुछ नहीं है. 


INPUT: KAMARJEET SINGH