नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की कमान संभालने के तीसरे दिन दिल्ली पुलिस के नए कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव (Balaji Srivastava) ने रात के वक्त सड़कों पर उतर कर चेकिंग की. चेकिंग के दौरान पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) ने सेंट्रल दिल्ली के दरियागंज, पूर्वी दिल्ली के मंडावली, आर. के. पुरम और साउथ कैंपस थाने का दौरा किया.


चेकिंग के लिए सड़क पर उतरे नए पुलिस कमिश्नर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान पुलिस कमिश्नर दिल्ली पुलिस की तमाम पिकेट पर गए. नए पुलिस कमिश्नर ने पुलिस स्टेशन में ई-एफआईआर के बारे में बताया. उन्होंने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से बात भी की.


ये भी पढ़ें- दरभंगा ब्लास्ट मामले में NIA का बड़ा खुलासा, पाकिस्तान और लश्कर के जरिए हुई थी फंडिंग


बहादुर इंस्पेक्टर पुष्पलता से की बातचीत


दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव ने नाइट चेकिंग के दौरान गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border) और लाल क़िला (Red Fort) की सुरक्षा का जायजा भी लिया. इस दौरान उन्होंने इंस्पेक्टर पुष्पलता से बातचीत की.


VIDEO



पुष्पलता ने रोका था राकेश टिकैत का ट्रैक्टर


बता दें कि इंस्पेक्टर पुष्पलता दिल्ली के मंडावली थाने में एडिशनल एसएचओ हैं. 26 जनवरी को किसान प्रदर्शनकारियों की हिंसा के दौरान पुष्पलता किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के ट्रैक्टर के सामने काफी देर अड़ गई थीं. उन्होंने बहादुरी की मिसाल पेश की थी. पुलिस कमिश्नर ने पुलिसकर्मियों को खास ध्यान रखने की सलाह दी है.


ये भी पढ़ें- 5 साल की मासूम ने गीला किया बिस्तर तो बेरहम मां ने गर्म रॉड से दागा प्राइवेट पार्ट


दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा


गौरतलब है कि दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा है. किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस हमेशा चौकन्नी रहती है.


LIVE TV