नई दिल्ली: जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) में मुख्य आरोपी और ओलंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) की तलाश में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने छापेमारी तेज कर दी है, लेकिन वह अपनी लोकेशन लगातार बदल रहा है. दिल्ली पुलिस को सुशील पहलवान की लास्ट लोकेशन पंजाब के बठिंडा में मिली, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया.


नई सिम से इंटरनेट इस्तेमाल कर रहा सुशील कुमार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने अपना मोबाइल नंबर बदल दिया है और नई सिम का इस्तेमाल करते हुए इंटरनेट कॉलिंग कर रहा है. फरार सुशील लगातार पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहा है और अपनी लोकेशन बदल रहा है, हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है कि सुशील कुमार जल्द कस्टडी में होगा.


ये भी पढ़ें- DNA Analysis: कुश्ती का सुपरस्टार Sushil Kumar कैसे बन गया देश का मोस्ट वांटेड?


बठिंडा के एड्रेस पर जारी सिम इस्तेमाल कर रहा था सुशील


बठिंडा के एसएसपी भूपिंदर सिंह विर्क ने बताया, 'पहलवान कत्ल मामले की जांच को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम आज सुबह बठिंडा में आई थी. सुशील कुमार को जो मोबाइल सिम इश्यू हुआ था, वह बठिंडा के एड्रेस का था. बठिंडा के बीड़ रोड के रहने वाले सुखप्रीत सिंह बराड़ के आधार कार्ड पर जारी सिम को सुशील कुमार इस्तेमाल कर रहा था.'


उन्होंने आगे बताया, 'सुखप्रीत सिंह बराड़ के मामा के बेटे अमन ने सिम इश्यू कराकर सुशील कुमार को दिया था. फिलहाल दिल्ली पुलिस सुखप्रीत सिंह बराड़ से इस बारे में पूछताछ कर रही है, लेकिन अमन अभी फरार बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस को बठिंडा पुलिस पूरा सहयोग दे रही है. जांच में लास्ट लोकेशन वाली बात नहीं है. 


VIDEO



वीडियो में दिखा शख्स सुशील कुमार: FSL


सूत्रों के मुताबिक जिस रात ये सागर धनखड़ की हत्या हुई, उस रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम के अंदर और बाहर करीब 60 लोग मौजूद थे. इसके साथ ही जिस वीडियो में सुशील कुमार पिटाई करता हुआ दिख रहा है, उस मोबाइल वीडियो को पुलिस ने रोहिणी के FSL भेजा था. अब FSL ने साफ कर दिया है कि पीटने वाला शख्स सुशील है, जिसके बाद इसकी मुश्किलें बढ़ गई हैं.


क्या है पूरा मामला और क्या है सुशील पर आरोप?


दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में 4 मई को पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) और उनके दोस्तों पर हमला हुआ था. इस दौरान उनके साथ काफी मारपीट की गई. इसी हमले में पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई और उनकी हत्या का आरोप सुशील कुमार (Sushil Kumar) के अलावा उसके कुछ साथी पहलवानों पर लगा.


लाइव टीवी