Delhi Crime: दिल्ली के साकेत मॉल की पार्किंग में तैनात एक कर्मचारी की जान बाल- बाल उस वक्त बची जब दिल्ली पुलिस में ACP पद पर तैनात अधिकारी की बेटी ने उसके पैर पर कार चढ़ा दी. अगर कार का संतुलन और बिगड़ता तो उसकी जान भी जा सकती थी. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

16 अक्टूबर का है मामला


दिल्ली के साउथ डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया की मामला 16 अक्टूबर की देर रात का है, जब 34 साल की लेडी मॉल में पार्टी के बाद अपनी कार लेकर पार्किंग से निकल रही थी, तभी लेडी ने पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार चढ़ा दी. तभी पार्किंग स्टाफ ने महिला को पकड़ लिया. लेकिन ACP साहब की बेटी होने के कारण मामले को सुलझाया गया और घायल पार्किंग कर्मचारी को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन इस केस में एसीपी साहब की पोस्टिंग भी साउथ दिल्ली में है. मामला साकेत थाना होने के कारण मामले को 4 दिन तक रफा-दफा करने की कोशिश की गई. लेकिन जब मामला मीडिया में आया तो 20 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी लेडी की खिलाफ IPC की धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज किया गया और लड़की को गिरफ्तार किया गया.


हादसे के समय शराब के नशे में थी लड़की


पुलिस अधिकारी के अनुसार प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इस हादसे के समय महिला शराब के नशे में नहीं थी. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'दुर्घटना के समय कार चला रही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और चूंकि यह एक जमानती अपराध है, इसलिए उसे कानूनी प्रक्रिया के अनुसार जमानत पर रिहा कर दिया गया है.'


पुलिस कर रही जांच


वहीं अब सवाल ये है की जिस दिन ये घटना हुई उस दिन लेडी का मेडिकल क्यों नहीं करवाया गया. इसी के साथ इन एसीपी साहब के खिलाफ कई शिकायत भी डिपार्टमेंट को स्टाफ ने दे रखी है, जिसमें फाइल पर साइन न करना. जरूरत से ज्यादा फटिक करवाना. अब इन सब मामलों को लेकर भी जांच की जा रही है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर