Delhi Traffic Police Advisory: नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ED आज दोबारा से पूछताछ के लिए बुलाया है. इधर, कांग्रेस ने भी प्रदर्शन करने की तैयारी कर रखी है. वहीं, इस विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कुछ सड़कों के बंद रहने की जानकारी देते हुए एडवाइजरी जारी की है. पुलिस ने लोगों से सुबह 7 बजे से लेकर 12 बजे तक इन रूटों से बचने की सलाह दी है.


इन सड़कों पर जाने से बचें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक, सुबह 7 से 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड से बचें. पुलिस का कहना है कि विशेष इंतजामों के चलते इन सड़कों पर आवाजाही नहीं हो सकेगी.



यहां पर हैवी ट्रैफिक मूवमेंट


इसके साथ ही गोल मेठी चौराहा, तुगलक रोड चौराहा, क्लेरिज चौराहा, क्यू पॉइंट चौराहा, सुनहरी मस्जिद चौराहा, मौलाना आजाद रोड चौराहा और मान सिंह रोड चौराहा से बचने की सलाह दी गई है. ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि इन पर हैवी ट्रैफिक मूवमेंट होगा.


यहां नहीं जा सकेंगी बसें


वहीं, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि विशेष यातायात व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों के जाने पर भी प्रतिबंध रहेगा.


ये भी पढ़ेंः TMC on Rahul Gandhi: राहुल गांधी से ED पूछताछ मामले में आया TMC का बयान, कांग्रेस ने किया पलटवार


धारा 144 लागू


वहीं, कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली में अकबर रोड (Akbar Road) के पास बैरिकेड्स लगाए गए हैं. क्षेत्र में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है. इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है.




LIVE TV