नई दिल्‍ली : दिल्‍ली-एनसीआर (Delhi-NCR Weather) में बीते 24 घंटे से लगातार बारिश तो पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी ने मौसम को सर्द बना दिया है. मौसम विभाग की मानें तो आज भी दिल्‍ली और आसपास के इलाकों में आसमान में बादल छाए रहेंगे और सुबह के वक्‍त हल्‍की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में दिल्‍ली में 8 मिलीमीटर बारिश हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विभाग की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया कि आज दिल्‍ली में न्‍यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. आने वाले 5 दिनों में न्‍यूनतम पारा गिरने की उम्‍मीद है. 


 



 


पूर्वानुमान में कहा गया है कि 8 से 7 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. देश के उत्तरी भाग में कोहरे के कारण दिल्ली आने वाली 7 ट्रेनें देरी से चल रही हैं तो 2 ट्रेनों को रिशेड्यूल किया गया है.


Caption

इससे पहले दिल्ली में मंगलवार सुबह हल्की बारिश ने ठंड को फिर से बढ़ा दिया था. राजधानी में न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने दिन भर में आंधी के साथ ओलावृष्टि का अनुमान जताया था. कल सुबह 8.30 बजे तक दिल्ली में बीते 24 घंटे में 4.4 मिमी बारिश हुई.


आईएमडी ने सोमवार को कहा था कि हल्की बारिश के कारण दिल्ली में अगले दो-तीन दिनों में तापमान में गिरावट की संभावना है. इसमें मंगलवार को 25 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान भी जाहिर किया गया है.