Digvijay Singh News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक करवाने की बात कही लेकिन कभी उसका प्रमाण नहीं दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘बीजेपी की नीति है झूठ बोलो, ज़ोर से बोलो, बार-बार बोलो...जिससे सिर्फ हिन्दू-मुसलमान की लड़ाई होती रहे...अगर प्रधानमंत्री जी को पाकिस्तान से इतनी नाराज़गी है तो बिना बुलाए नवाज़ शरीफ के घर शादी कार्यक्रम में क्यों पहुंच जाते हैं. यहां तक पुलवामा हमले की जानकारी पीएम ने देश के सामने और या संसद के सामने नहीं रखी.’


370 हटने से आतंकवाद खत्म नहीं हुआ
इससे पहले रविवार को दिग्विजय सिंह ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 को हटाए जाने के बावजूद वहां पर आतंकवाद अब भी खत्म नहीं हुआ है. सिंह ने कहा कि राजौरी जिले के डांगरी गांव सहित हाल में हुए आतंकवादी हमले चिंताजनक हैं.


दिग्विजय सिंह ने यह टिप्पणी जम्मू स्थित शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में आतंकवाद के पीड़ितों से मुलाकात के बाद की. इस दौरान सिंह के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश और जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता रविंद्र शर्मा भी थे.


दिग्विजय सिंह कहा,‘सबसे पहले हम राजौरी के डांगरी गांव और जम्मू के नरवाल में हुए आतंकवादी हमलों की निंदा करते हैं. जम्मू-कश्मीर की स्थिति वह नहीं है जो अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद बताई जा रही थी. लक्षित हत्याएं और बम धमाके एक बार फिर शुरू हो गए हैं.’


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं