अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक सरकारी अस्पताल में आईसीयू वॉर्ड में गरबा खेले जाने का मामला सामने आया है। घटना सोला सिविल अस्पताल में उस वक्त हुई जब राज्य के स्वास्थ्य मंत्री नितिन भाई पटेल दौरे पर थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को हॉस्पिटल को सजा कर नर्स, डॉक्टर और बाकी मेडिकल स्टाफ ने गरबा किया गया। इस पूरे मामले का वीडियो सामने आया है।



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में साफ दिख रहा है कि हॉस्पिटल में जिस वक्त गरबा हो रहा है उस वक्त आईसीयू में मरीज लेटे हुए हैं। अस्पताल की नर्स, डॉक्टर और बाकी मेडिकल स्टाफ गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं। जिस वक्त गरबा हो रहा है उस समय तेज आवाज में वहां म्यूजिक भी बज रहा है। मीडिया ने जब स्वास्थ्य मंत्री नितिन भाई पटेल से इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि गरबा डांस का कार्यक्रम उनके अस्पताल से लौटने के बाद हुआ है।


 



उन्होंने कहा कि अस्पताल से इस सिलसिले में रिपोर्ट मांगी गई है। गुजरात के सोला सिविल अस्‍पताल में हुआ यह वाकया मरीजों की जान से खिलवाड़ ही कहा जा सकता है। क्योंकि आमतौर पर किसी भी अस्‍पताल के आईसीयू में 'साइलेंस प्‍लीज' या 'डोंट मेक नॉइस' लिखा रहता है।