VIRAL VIDEO: हद से ज्यादा नशा इंसान को बेहोश कर देता है या उन्मादी बना देता है. नशे में धुत ऐसे लोगों का वीडिया सोशल मीडिया पर अक्सर दिख जाता है. ऐसा ही महाराष्ट्र का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवती पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी करते दिखाई दे रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीच सड़क नशेड़ी युवती का ड्रामा


वीडियो में देखा जा सकता है कि नशे में धुत युवती पुलिसकर्मियों के साथ-साथ टैक्सी ड्राइवर और सड़क पर मौजूद लोगों को भी अनाब-शनाब बक रही है. यह वीडियो हाल ही में ट्विटर पर वायरल हुआ है. युवती के गलत व्यवहार को देखकर गुस्साए टैक्सी ड्राइवरों और राहगीरों ने उसका वीडियो बना लिया. वह सड़क पर आने-जाने वालों के साथ गलत व्यवहार कर रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती के साथ और भी लड़कियां थीं. सभी लड़कियां नशे में धुत थीं.


छीन लिया पुलिस अधिकारी का मास्क


लड़की के लगातार दुर्व्यवहार के बावजूद पुलिस अधिकारी शांत रहा और उसे दूर धकेलने का प्रयास करता रहा. वह वीडियो में अधिकारी का मास्क भी छीनती नजर आ रही है. वीडियो में जगह के बारे में स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन यह वीडियो महाराष्ट्र के किसी क्षेत्र का प्रतीत होता है. क्योंकि मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी की शर्ट पर बैज महाराष्ट्र पुलिस का ही है. वहां मौजूद लोगों को मराठी में बोलते हुए सुना जा सकता है.



वीडियो पर फूटा नेटिजंस का गुस्सा


क्लिप में पुलिसकर्मी को किसी से फोन पर बात करते हुए दिखाया गया है. बीच सड़क पर युवती को उसका कॉलर पकड़कर धमकाते हुए देखा जा सकता है. लड़की फिर अधिकारी के बालों को खींचने और उसे लात मारने का भी प्रयास करती है. महिला का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर नेटिजंस का गुस्सा भी साफ देखने को मिला. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने युवती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 


LIVE TV