अनिल दालवे, अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती में कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है. अमरावती महानगर पालिका में काम करने वाले 80 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव (AMC Employees Found Coronavirus Positive) पाए गए हैं. वहीं 5 कर्मचारियों की कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है.


अमरावती महानगर पालिका के 80 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए अमरावती महानगर पालिका के कर्मचारियों में डॉक्टर और इंजीनियर समेत तमाम पदों पर काम करने वाले लोग शामिल हैं. जान लें कि अमरावती महानगर पालिका में काम करने वाले कुल कर्मचारियों की संख्या 3,000 है. इसके अलावा प्राइवेट तौर पर काम करने के लिए कर्मचारी भी रखे गए हैं.


डीएम ऑफिस में 60 से ज्यादा कर्मचारी पॉजिटिव


गौरतलब है कि अमरावती जिले के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के ऑफिस (Amravati's DM Office) में काम करने वाले 60-65 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) होने की बात भी सामने आई है. अमरावती के डीएम के ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों की कुल संख्या 200 है.


ये भी पढ़ें- महिला पब्लिक प्लेस पर अश्लील इशारे से लड़कों को बुला रही थी, तभी लेने के देने पड़े


संत गाडगे बाबा अमरावती यूनिवर्सिटी में 56 कर्मचारी हुए संक्रमित


वहीं संत गाडगे बाबा अमरावती यूनिवर्सिटी (Sant Gadge Baba Amravati University) में काम करने वाले 56 कर्मचारी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित मरीजों को क्वारंटीन किया गया है.


बता दें कि तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए अमरावती में 2 हफ्ते का लॉकडाउन लागू है. 8 मार्च तक अमरावती में लॉकडाउन जारी रहेगा. उसके बाद हालात को देखते हुए लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया जाएगा.


ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, मार्च में ही पारा पहुंचा इतना ऊपर; जानें कब होगी बारिश


जान लें कि अमरावती जिले में गुरुवार को कोरोना वायरस के 673 नए मामले सामने आए थे. वहीं 9 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई थी.


LIVE TV