Encounter in Baramulla: जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. आतंकियों की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने गुरुवार तड़के बारामूला के परिसवानी गांव में ऑपरेशन शुरू किया. इस एनकाउंटर में 3 जवानों और 1 सिविलियन के घायल होने की खबर है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है.


खुफिया सूचना के बाद शुरू हुआ ऑपरेशन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कश्मीर रेंज के आईजी विजय कुमार ने बताया कि खुफिया सूचना मिलने के बाद बारामूला के परिसवानी गांव में ऑपरेशन शुरू किया गया है. बडगाम पुलिस और सेना अपना काम कर रही हैं. बाकी डिटेल का फिलहाल इंतजार है. 


सुरक्षाबलों ने घेर रखा है गांव


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आर्मी, CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस ने परिसवानी गांव के चारों ओर घेरा डाल रखा है. एक-एक घर की तलाशी के बाद जब सुरक्षाबल संदिग्ध मकान के पास पहुंचे तो अंदर से फायरिंग शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने इस फायरिंग का जवाब दिया. 


आने-जाने के रास्ते सील किए गए


अधिकारी के मुताबिक गांव से बाहर निकलने और अंदर जाने के सारे रास्ते सील कर दिए गए हैं. साथ ही अतिरिक्त सुरक्षाबल मौके की ओर रवाना किए गए हैं. संभावना है कि मकान के अंदर 2-3 आतंकी फंसे हुए हैं. हालांकि असल संख्या एनकाउंटर खत्म होने के बाद ही पता चल पाएगी. 



जनवरी से अब तक 38वां एनकाउंटर


सूत्रों के मुताबिक इस साल जनवरी से अब तक यह 38वां एनकाउंटर है. पिछले 4 महीने में कश्मीर में अब तक 51 आतंकी मारे जा चुके हैं. जबकि 27 आतंकी और 169 ओवर ग्राउंड वर्कर पकड़े जा चुके हैं. 


LIVE TV