नई दिल्ली: कृषि बिल पर किसानों का विरोध अब भी जारी है. दिल्ली में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. पंजाब युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सोमवार की सुबह इंडिया गेट के नजदीक राजपथ पर पहुंचे और किसान बिल के विरोध में एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया. पुलिस का कहना है कि जिन लोगों ने आग लगाई है, उनकी पहचान की जा रही है. सभी लोग हाथों में भगत सिंह के पोस्टर लेकर आए थे. कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी भी की. प्रदर्शनकारी एक ट्रक से ट्रैक्टर लाए और इंडिग गेट के नजदीक उसमें आग लगा दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दमकल अधिकारियों के अनुसार उन्हें सुबह सात बजकर 42 मिनट पर घटना की जानकारी मिली और दमकल की दो गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया. पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) ईश सिंघल ने कहा, 'करीब 15-20 लोग सुबह सवा सात से साढ़े सात बजे के बीच इकट्ठे हुए और उन्होंने ट्रैक्टर में आग लगाने की कोशिश की. आग बुझा दी गई है और ट्रैक्टर वहां से हटा दिया गया है.' 


उन्होंने कहा, 'मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वारदात में शामिल लोगों की पहचान भी की जा रही है.' सबसे बड़ा सवाल ये कि हाई सिक्योरिटी जोन में ट्रैक्टर लाना और उसे आग के हवाले करना कहीं न कहीं सुरक्षा में बड़ी चूक है.


VIDEO