नई दिल्ली: दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसान (Farmers) अलग-अलग सीमाओं पर बैठे है. इनमें पंजाब और हरियाणा से आए किसान (Farmers) सिंघु बार्डर (Singhu Border) पर डेरा डाले हुए हैं. यूपी और उत्तराखंड से आए कई किसान चिल्ला बार्डर और गाजीपुर बार्डर पर मौजूद हैं. जहां सिंघु बार्डर प्रदर्शन के चलते दोनों तरफ से बंद है, वहीं चिल्ला बॉर्डर को किसानों ने आवाजाही के लिए खोल दिया था. यहां बैठे किसानों का कहना है कि वो लोगों को तकलीफ नहीं देना चाहते. इस सब के बीच आज फिर किसानों ने NH-24 को ब्‍लॉक कर दिया और तीन मिनट तक ट्रैफिक को रोक कर रखा.


लोगों को अहसास हो कि 3 मिनट कितने कीमती होते हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय किसान यूनियन के किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि हमें गुस्सा आता है, हम यहां 7 -8 दिन से बैठे हैं. हम लोगों को कोई परेशानी नहीं होने देंगे. लोगों को 3 मिनट रोककर हम उन्हें ये अहसास करना चाहते थे कि 3 मिनट कितने कीमती होते हैं.



 


ये भी पढ़ें: Farmers Protest: सिंघु बॉर्डर पर किसानों की भूख हड़ताल, केजरीवाल भी करेंगे उपवास


किसान 19 दिन से बैठा है आपको 3 मिनट में दिक्कत है?


किसान नेता ने किसानों  (Farmers) की हालत पर गुस्सा दिखाते हुए ये भी कहा कि लोगों को 3 मिनट का बुरा लगा, किसान 19 दिन से यहां बैठा है , जो लोग रुके थे हमने उन्हें बताया कि 3 मिनट वेट कर लो जिससे किसानों की परेशानी का अहसास भी लोगों को हो सके.


LIVE TV