Sidhu Musewala Murder Case Probe: पंजाब (Punjab) में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. अब इस मामले में मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से हाईकोर्ट के मौजूदा न्यायाधीश से जांच कराने का अनुरोध किया है. उनका कहना है कि पंजाब सरकार को चाहिए कि वह जांच में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को भी शामिल करें.


डीजीपी मांगे माफी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने मूसेवाला की हत्या को गैंगवार (Gangwar) से जोड़ने के लिए पुलिस महानिदेशक (DGP) से सार्वजनिक माफी की भी मांग की. बता दें कि मूसेवाला के परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार नहीं हैं. मुख्यमंत्री भगवंत मान को लिखे पत्र में बलकौर सिंह ने घटना के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की कथित अक्षमता को जिम्मेदार ठहराया.


अफसरों की जवाबदेही हो तय


सिंह ने पत्र में लिखा कि शुभदीप की मां मुझसे पूछ रही हैं कि उनका बेटा कहां है और वह कब लौटेगा. मैं क्या जवाब दूं? मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि उनके बेटे की सुरक्षा की समीक्षा करने वाले और सुरक्षा वापस लिए जाने संबंधी आदेश को सार्वजनिक करने वाले अधिकारियों की जवाबदेही तय की जानी चाहिए.


पंजाब सरकार करेगी अनुरोध


वहीं, इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि उनकी सरकार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab and Haryana High Court) के मुख्य न्यायाधीश से सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच मौजूदा न्यायाधीश से कराने का अनुरोध करेगी. इस जघन्य अपराध के दोषियों को न्याय के कटघरे तक लाने में राज्य सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी.



ये भी पढ़ेंः Sidhu Musewala Murder: अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार को धमकी, कहा-मूसेवाला का लिया जाएगा बदला


NIA जांच में सहयोग


मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार इस जांच आयोग में NIA जैसी केंद्रीय एजेंसी का पूरा सहयोग करेगी. सुरक्षा में कमी और जवाहदेही तय करने के पहलुओं पर पहले ही उच्चतम स्तर पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं. 
LIVE TV