Krishnendra Kaur: राजस्थान के भरतपुर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. भरतपुर की रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाली कृष्णेंद्र कौर ने बीच सड़क हंगामा खड़ा कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस वाले से कहसुनी की और उसे तमाचा जड़ दिया. कौर बीजेपी की पूर्व लोकसभा सांसद भी रह चुकी हैं. घटना शुक्रवार की बताई जा रही है, कथित आरोप में उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व भाजपा सांसद की दबंगई


पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कृष्णेंद्र कौर ने शुक्रवार को पुलिस कॉन्स्टेबल गजराज सिंह को थप्पड़ मार दिया. खबरों के मुताबिक कौर की शुक्रवार शाम करीब सात बजे पुलिस कांस्टेबल से कहासुनी हो गई. हुआ यह था कि भाजपा नेता की पार्कर कार सड़क के बीच में थी और जब ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कांस्टेबल ने उन्हें कार हटाने को कहा तो वह गाली देने लगीं.


पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़


पीड़ित पुलिसकर्मी के बयान के अनुसार बाद में वह कार से उतर गईं और पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया. कार में कौर के साथ दो और लोग थे. पुलिसकर्मी ने बताया कि पूर्व सांसद के ड्राइवर और अन्य लोगों ने भी उसके साथ दुर्व्यवहार किया. 


राजा मान सिंह की बेटी हैं कृष्णेंद्र कौर


कॉन्स्टेबल गजराज ने कहा.. मैंने प्रभारी प्रभु दयाल और उच्च अधिकारियों को घटना के बारे में सूचित किया, जिसके बाद मैंने कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया. मौके पर मौजूद हेड कांस्टेबल हाकिम सिंह ने उनके दावों की पुष्टि की. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब उन्हें अपना वाहन हटाने के लिए कहा गया तो पूर्व विधायक ने कांस्टेबल के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया. कृष्णेंद्र कौर राजस्थान की एक प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ हैं. वह भरतपुर रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं, उनके पिता राजा मान सिंह थे.



(एजेंसी इनपुट के साथ)


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं