मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक 4 साल का मासूम अपने घर के बाहर से अचानक गायब हो गया. आशंका जताई जा रही है कि वह नाले में गिर गया है. बीती शाम से ही बच्चे की तलाश की जा रही है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला है.


अपने घर के बाहर खेल रहा था मासूम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि यह घटना मुंबई के नाला सोपारा (Nala Sopara) इलाके में हुई है. बच्चा रविवार शाम को करीब 4 बजे अपने घर के बाहर खेल रहा था. तब से मासूम की कोई खबर नहीं है. बच्चे के घर के बाहर एक नाला बहता है, जिसे कवर नहीं किया गया है. पीड़ित परिवार को शक है कि उनका बच्चा नाले में गिर गया है. बच्चे का नाम अनमोल रामेश्वर सिंह है.


ये भी पढ़ें- इस लेडी IPS अफसर से खौफ खाते हैं अपराधी, बॉलीवुड फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम


मुंबई में भारी बारिश का कहर


जान लें कि भारी बारिश (Heavy Rain In Mumbai) ने शनिवार शाम से ही मुंबई में तबाही मचाई हुई है. यहां बारिश के कारण शहर के बीच से निकलने वाले नाले उफान पर हैं और गड्ढों आदि में पानी भर गया है. इस बीच बीएमसी की तरफ से कहा गया है कि बहुत जरूरी काम होने पर घरों से बाहर निकलें.


24 लोगों ने गंवाई जान


गौरतलब है कि तेज बारिश के कारण रविवार को मुंबई के दो अलग-अलग इलाकों में 24 लोगों की जान चली गई. चेंबूर में एक दीवार झुग्गियों पर गिर गई, जिसके कारण 19 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए. घायलों को मलबे से निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, उनका इलाज जारी है.


ये भी पढ़ें- भारतीयों के लिए फ्री में अंतरिक्ष यात्रा करने का सुनहरा मौका! ऐसे करें अपना रजिस्‍ट्रेशन


वहीं मुंबई के विक्रोली में भारी बारिश के कारण एक मकान ढहने की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई. मौसम विभाग ने मुंबई में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.


LIVE TV