Rajasthan Nagaur killing Video: हरियाणा के गैंगस्टर संदीप शेट्टी की 19 सितंबर को दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. राजस्थान के नागौर जिले में सुनवाई के लिए बाइक से कोर्ट आ रहे शेट्टी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. काली स्कॉर्पियो में सवार बदमाशों ने कोर्ट परिसर के बाहर शेट्टी पर कई राउंड फायरिंग की. गोलियों की आवाज सुन मौके पर भगदड़ मच गई. संदीप शेट्टी को गोली मारकर बदमाश वहां से भाग गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. सोशल मीडिया पर घटना का पूरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिनदहाड़े मारा गया हरियाणा का गैंगस्टर


घटना के सीसीटीवी फुटेज में गोली की चपेट में आए शेट्टी को बाइक से गिरते हुए देखा जा सकता है. अपराधियों ने संदीप पर कई राउंड फायर किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इससे पहले कि पुलिस कुछ समझ पाती और हरकत में आती, बदमाशों को मौके से भागते देखा जा सकता है. गोलियों की आवाज सुनकर लोगों के दौड़ने के साथ ही सड़क पर अफरा-तफरी मच गई.


दो दिन पहले ही जमानत पर हुआ था रिहा


पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर संदीप शेट्टी दो दिन पहले ही जमानत पर रिहा हुआ था. वह एक अन्य मामले में राजस्थान की नागौर कोर्ट में पेश होने आया था. घटना की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम आरोपियों की पहचान की जा रही है. प्रथमदृष्टया मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है. 


यहां देखें घटना का चौंका देने वाला वीडियो




ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर