नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक बिजनेसमैन को मुंबई में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि नितिन नाम के बिजनेसमैन को दिल्ली से मुंबई जा रही  फ्लाइट में बॉलीवुड एक्ट्रेस से छेड़छाड़ की. सहार पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के मुताबिक, अभिनेत्री दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में ट्रैवल कर रही थीं, जब आरोपी नितिन ने उनके साथ छेड़छाड़ की.


फ्लाइट में एक्ट्रेस से छेड़छाड़


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड हुई तो वह अपना बैग लेने के लिए उठीं. जब अभिनेत्री ओवरहेड स्टोरेज खोलने के लिए खड़ी हुईं, तो उन्हें ऐसा लगा कि किसी ने उन्हें गलत तरह से टच किया. इसके बाद एक्ट्रेस ने इसपर विरोध जताया और कैबिन क्रू से आरोपी के खिलाफ शिकायत की. 



आरोपी शख्स गिरफ्तार


घटना के बाद एक्ट्रेस ने शोर मचाया. इसके बाद कैबिन क्रू ने यह शिकायत सहार एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को फॉरवर्ड की. मामला दर्ज होते ही पुलिस एक्शन में आ गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसे कोर्ट में पेश किया गया. फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है. 


बचने के लिए बताया गलत नाम 


जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बचने के लिए केबिन क्रू को अपना गलत नाम (राजीव) बताया. लेकिन, पुलिस ने सख्ती की तो नितिन से सच्चाई बता दी. इसके अलावा, एक्ट्रेस को आरोपी नितिन की फोटो दिखाकर भी कंफर्म किया गया. जांच पूरी होने के बाद आरोपी नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया और संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.