Himanta Biswa Sarma: कांगेस की आलोचना करने से कभी ना चूकने वाले असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने एक बार फिर राहुल गांधी और प्रियंका पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वे अमूल बेबीज हैं. हिमंता ने कहा कि गांधी परिवार को देखने से क्या फायदा होने वाला है. वे अमूल विज्ञापन के लिए सही हैं इसलिए वे अमूल बेबीज हैं. उनको देखने से अच्छा है कि काजीरंगा में गैंडों को देखा जाए. हिमंता बिस्वा सरमा ने यह सब तब कहा जब  प्रियंका गांधी असम के जोरहाट में कांग्रेस उम्मीदवार गौरव गोगोई के समर्थन में रोड शो करने पहुंची थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असमें के सीएम ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि असम के लोग चुनाव प्रचार में भाई-बहन की जोड़ी देखने की बजाय काजीरंगा में बाघ और गैंडों को देखना ज्यादा पसंद करेंगे. इतना ही नहीं हिमंता ने यह भी कहा कि उनकी सभा में दो से तीन हजार लोग ही वहां पहुंचे थे. लोग प्रियंका गांधी को देखने क्यों आएंगे? इसकी बजाय लोग बाघों और गैंडों को देखने काजीरंगा जाएंगे.


गोगोई को भी निशाने पर ले लिया..
इतना ही नहीं हिमंता बिस्वा सरमा ने गौरव गोगोई को भी निशाने पर ले लिया. उन्होंने कहा कि असम को ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ का नारा लगाने वाले किसी सांसद की जरूरत नहीं है. हमें एक ऐसे सांसद की जरूरत है जो असम की समस्याओं को उठा सके. वे गांधी परिवार के प्रवक्ता हैं. उन्होंने असम के लोगों के लिए एक भी शब्द नहीं बोला है और ना ही उनके लिए कुछ किया है. 


जोरहाट में प्रियंका गांधी..
उधर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जोरहाट में पार्टी उम्मीदवार गौरव गोगोई के समर्थन में मंगलवार को रोड शो किया और कहा कि यदि विपक्षी गठबंधन को लोकसभा चुनाव में जीत हासिल होती है तो चाय बागान के श्रमिकों की दैनिक मजदूरी बढ़ाई जाएगी. साथ ही एक रोड शो के दौरान भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि सत्तारूढ़ दल संविधान को भी ‘बदलना’ चाहता है और अगर ऐसा हुआ, तो देश के आम लोगों को सबसे ज्यादा नुकसान होगा.