IAS Srushti Deshmukh and IAS Arjun Gowda: आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख और पति नागार्जुन बी गौड़ा के साथ हैप्पी न्यू ईयर 2023 विश करते हुए फोटो और मैसेज शेयर किया है. आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख ने 2018 यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 5 हासिल की थी. उन्होंने अप्रैल 2022 में अपने उसी बैच के साथी आईएएस नागार्जुन बी गौड़ा से शादी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करता रहता है. आईएएस सृष्टि ने अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. उसके साथ मैसेज लिखा है. धन्यवाद 2022, 2023 का स्वागत आभार और विश्वास के साथ..! आप सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं।! आगे एक शानदार साल है..! इसे अब 4.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.


दोनों 2019 बैच के आईएएस हैं. आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख और अर्जुन गौड़ा का सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैनबेस है. सृष्टि जयंत देशमुख ने ऑल इंडिया रैंक 5 हासिल की और UPSC CSE 2018 में टॉप महिला उम्मीदवार बनीं. रिपोर्ट के मुताबिक, सृष्टि जयंत देशमुख ने इंजीनियरिंग के अपने तीसरे साल में सोचा था कि वह एक इंजीनियर के रूप में एक सामान्य नौकरी के साथ अपना पूरी लाइफ नहीं बिता सकती हैं. जिसके बाद उन्होंने इंजीनियरिंग के साथ-साथ यूपीएससी की तैयारी भी शुरू कर दी.


कैंडिडेट्स को उत्तराखंड के मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी (LBSNAA) में ट्रेनिंग दी जाती है. इस दौरान कई अफसरों में दोस्ती होती है, जो बाद में प्यार में बदल जाती है. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि 2019 के बैच के आईएएस अधिकारी देशमुख व गौड़ा की लव स्टोरी की शुरुआत भी LBSNAA से हुई है.


नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं