Maharashtra News: अशोक चव्हाण के इस्तीफे से महाराष्ट्र की राजनीति गरमाई हुई है. चव्हाण के कदम से कांग्रेस को तो झटका लगा ही है साथ ही पार्टी के सहयोगी दल भी सदमे में हैं. चव्हाण के इस्तीफे पर तमाम नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं. महाराष्ट्र में कांग्रेस के साथ खड़ी शिवसेना (यूबीटी) के नेता उद्धव ठाकरे ने चव्हाण के कदम पर भाजपा को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि अगर अशोक चव्हाण को भाजपा राज्यसभा भेजती है तो यह शहीद सैनिकों का अपमान होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ठाकरे का चव्हाण पर निशाना


उद्धव ठाकरे ने सोमवार को आदर्श हाउसिंग घोटाला मामला उठाते हुए अशोक चव्हाण पर निशाना साथा. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा उन्हें राज्यसभा भेजती है, तो यह शहीद सैनिकों का अपमान होगा. चव्हाण ने कांग्रेस और विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है, जिसके बाद उनके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की अटकलें हैं.


उठाया आदर्श हाउसिंग घोटाला मामला


ठाकरे ने छत्रपति संभाजीनगर शहर में रैली को संबोधित करते हुए कहा, “पहले, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस नांदेड़ (चव्हाण के गृह जिले) गए थे और चव्हाण द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि चव्हाण ने शहीद सैनिकों के परिवारों का अपमान किया था.”


ठाकरे ने पीएम मोदी से किया सवाल


उन्होंने कहा, “लेकिन अगर प्रधानमंत्री उन्हें (चव्हाण को) राज्यसभा भेजते हैं तो यह हमारे सैनिकों का अपमान होगा.'” ठाकरे ने कहा, “उन्होंने आदर्श हाउसिंग घोटाले को सैनिकों का अपमान बताया था. मैं प्रधानमंत्री से पूछता हूं कि क्या वह उस व्यक्ति (चव्हाण) को राज्यसभा भेजने जा रहे हैं जिसने शहीद सैनिकों और उनके परिवारों का अपमान किया?”


(एजेंसी इनपुट के साथ)