नई दिल्‍ली : संसद के बजट सत्र में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर धन्‍यवाद प्रस्‍ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लोकसभा (Lok Sabha) ने वो बड़ी बातें बताईं, जिनको उनकी सरकार ने सफलतापूर्वक पूरा किया. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्‍हें सिलसिलेवार वो सभी बातें बताई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी ने कहा कि अगर हम उसी तरीके से चलते. उसी रास्ते पर चलते तो 70 साल बाद भी इस देश से आर्टिकल 370 नहीं हटता.. पीएम ने कहा कि आपके तरीके से चलते तो मुस्लिम बहनों को तीन तलाक की तलवार आज भी डराती रहती.


कांग्रेस को दिन में 100 बार क्‍या बात बोलनी चाहिए, पीएम मोदी ने उन्‍‍‍‍‍हें बताया


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि अगर पुराने तरीके से चलते तो नाबालिग से रेप की सजा में फांसी का कानून नहीं बनता. राम जन्मभूमि आज भी विवादों में रहती. करतारपुर साहिब कॉरिडोर कभी नहीं बन पाता. भारत-बांग्लादेश सीमा विवाद कभी नहीं सुलझता.


प्रधानमंत्री ने कहा कि हम नई लकीर बनाकर लीग से हटकर चलना चाहते हैं. 70 साल बाद भी देश लंबे इंतेजार के लिए अब तैयार नहीं है. स्पीड औऱ स्केल भी बढ़े, यह हमारी कोशिश है. गंभीरता भी हो और सोल्यूशन भी होना चाहिए. हमने जिस तेज गति से काम किया है वो देश की जनता ने 5 साल में देखा.