Multi Terror Alert: 15 अगस्त (15 August) के मौके पर खुफिया एजेंसियों ने मल्टी टेरर अलर्ट (Multi Terror Alert) भेजा है. दिल्ली (Delhi) से लेकर तमाम राज्यों को अलर्ट पर रहने को कहा गया है. दिल्ली में खासतौर पर चौकसी बरतने को कहा गया है. Zee News के पास मौजूद अलर्ट की कॉपी के मुताबिक, दिल्ली समेत पूरे देश में 2022 इंडिपेंडेंस-डे का जश्न मनाया जाना है, सब कुछ तय वक्त में होता है ऐसे में आतंकवादी हमले की फिराक में रहते हैं. इनपुट के मुताबिक, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का काफी ज्यादा दबाव अलग-अलग खालिस्तानी आतंकी संगठनों पर है कि वो पंजाब और पड़ोसी राज्यों में ज्यादा से ज्यादा आतंकी हमलों को अंजाम दें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खालिस्तानी और इस्लामी आतंकियों का नया गठजोड़


इनपुट के अनुसार, आईएसआई (ISI) ने खालिस्तानी आतंकियों और इस्लामिक आतंकियों का नया गठजोड़ तैयार किया है, जिसमें जम्मू-कश्मीर के आतंकी संगठनों को मिलाया गया है. ऐसे में दिल्ली पुलिस समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट रहने को कहा गया है और सभी संदिग्ध लोगों के गतिविधियों पर नजर रखने को कहा गया है.


दिल्ली में 2 बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार


बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 2 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से 11 पासपोर्ट बरामद किए गए हैं. दोनों बांग्लादेशी नागरिकों के पास से बांग्लादेश की सरकार का स्टांप भी बरामद हुआ है.


ऐसे दबोचे गए दोनों संदिग्ध


जान लें कि 15 अगस्त को लेकर द्वारका में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी और लोगों का वेरिफिकेशन कर रही थी. उसी दौरान दोनों बांग्लादेशी नागरिकों पर शक हुआ जिसके बाद पूछताछ के बाद बड़ी बरामदगी हुई. दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है.


इस बीच, उत्तर प्रदेश के कानपुर में जैश के आंतकी को यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया है. उसका नाम हबीबुल इस्लाम बताया जा रहा है. उससे पूछताछ की जा रही है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर