Terrorists Attack in Tral: जम्मू कश्मीर में आतंकी घटना लगातार बढ़ती जा रही है. आतंकियों ने अब नागरिकों और वहां काम करने वाले प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में गुरुवार को भी आतंकियों ने एक प्रवासी मजदूर के हाथ में गोली मार दी. आतंकियों ने एक हफ्ते में तीसरी बार इसी तरह के पैटर्न पर हमला बोला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

त्राल में प्रवासी को बनाया निशााना


आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में एक प्रवासी मजदूर को निशाना बनाया. आतंकियों की गोलीबारी में इस बार उत्तर प्रदेश का एक मजदूर घायल हो गया. घटना गुरुवार की बताई जा रही है. अधिकारियों ने बताया कि बिजनौर के रहने वाले शुभम कुमार को बटागुंड गांव में आतंकवादियों ने गोली मार दी. शुभम को यह गोली हाथ में लगी है. जिसके बाद घायल मजदूर को इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि गोली लगने वाले युवक की स्थिति सुरक्षित बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक घायल युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा है.


निर्माण स्थल पर हो चुका है हमला


इससे पहले आतंकियों ने रविवार को गांदरबल जिले में एक निर्माण स्थल पर हमला किया था. इस हमले में छह प्रवासी मजदूरों के साथ-साथ एक स्थानीय चिकित्सक की मौत हो गई थी. वहीं 18 अक्टूबर को शोपियां जिले में आतंकवादियों ने बिहार के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद देश भर में लोगों ने आतंकियों के इस कायराना हरकत की निंदा की थी.