चेन्नई: पुलिस हिरासत में हुई बाप-बेटे की मौत के मामले की जांच कर रही सीबी-सीआईडी की टीम ने इस मामले में तीन और पुलिस अफसरों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए पुलिसवालों में सब इंसपेक्टर बालाकृष्णन, कॉन्सटेबल मुथुराज और मुरूगन के नाम शामिल हैं. हवालात में हुई मौत के इस मामले में अभी तक कुल चार पुलिसवालों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस गिरफ्तारी के बाद गांववालों ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता पी.जयराज और बेटे जे. फेनिक्स को पुलिस ने 19 जून को हिरासत में लिया था. दोनों पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने अपनी मोबाइल की दुकान तय समय पर बंद नहीं की. आरोप है कि थाने में दोनों बाप-बेटे को बुरी तरह मारा-पीटा गया. बाद में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया लेकिन 22 जून की रात जयराज की मौत हो गई. बेटे ने भी अगले दिन दम तोड़ दिया था. देशभर में इस घटना को लेकर गुस्सा देखने को मिला था. 


इस मामले में मद्रास हाईकोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए सीबी-सीआईडी को जांच का निर्देश दिया. तिरुनेलवेलि के डीएसपी अनिल कुमार की अगुवाई में जांच एजेंसी ने परिजनों से और इलाके के दूसरे लोगों से पूछताछ की. तेजी से कार्रवाई करते हुए इस मामले में जुड़े पुलिसवालों को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया गया. साथ ही सब इंसपेक्टर रघु गणेश को गिरफ्तार कर लिया गया. साथनकुलम पुलिस थाने के 6 पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज की गई है और सभी पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है.