Jet Airways CEO Sanjiv Kapoor: दिल्ली के ट्रैफिक जाम में फंसने के बाद जेट एयरवेज के सीईओ संजीव कपूर को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी याद आए हैं. आईजीआई टर्मिनल 3 से गुरुग्राम के लिए जा रहे संजीव 45 मिनट से अधिक की देरी के लिए दिल्ली से गुरुग्राम की ओर जा रहे ट्रकों को जिम्मेदार ठहराया. जाम में फंसने के बाद समाधान खोजने के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को टैग कर ट्वीट किया. पोस्ट में, उन्होंने इस मुद्दे को हल करने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस और भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) को भी टैग किया.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने ट्वीट किया, "डीईएल टी3 पार्किंग से राजमार्ग के नीचे दाएं मोड़ पर एनएच-48 से गुड़गांव की ओर जाने में 45 मिनट का समय लगा.'' उन्होंने एनएच 48 पर जाम के लिए दिल्ली से बाहर जाने वाले ट्रकों को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया है.



ट्रैफिक की समस्या के अलावा, सीईओ ने हाईवे के बीच में बिना लाइट के बेतरतीब ढंग से खड़े ट्रकों पर मंत्री और अधिकारियों का ध्यान खींचने की कोशिश की. उन्होंने अपने ट्वीट में हरियाणा की सीमा में हाईवे पर बेतरतीब खड़े ट्रकों पर निशाना साधते हुए पूछा कि ये बाईं ओर की लेन पर क्यों नहीं हैं? इससे होने वाले हादसों में कितनी दुर्घटनाएं और कितनी जानें गईं? क्या इसे नियंत्रित नहीं किया जा सकता?


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi -अब किसी और की ज़रूरत नहीं


(एजेंसी इनपुट के साथ)