Rahul Bhatt Murder: कश्मीरी पंडितों की हत्या के बढ़ते मामले पर सियासी दलों की रोज प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. अब आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवा ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या पर एक वीडियो जारी किया है. उन्होंने केंद्र सरकार से कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा के इंतजाम करने की अपील की है.


कश्मीरी पंडित डरे हुए हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनहोंने कहा कि आज पूरा देश कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा को लेकर चिंतित है. कश्मीर उनका घर है, वो वहीं बसना चाहते हैं. राहुल भट्ट की हत्या के बाद वहां रहने वाले सभी कश्मीरी पंडित डरे हुए हैं. कश्मीरी पंडितों के प्रदर्शन पर लाठी चलाना, आंसू गैस के गोले दागना गलत है.


कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा देने का समय


दिल्ली के सीएम ने कश्मीरी पंडितों की समस्याएं गिनाते हुए कहा कि जिन अफसरों की लापरवाही के कारण ऐसी घटनाएं हुईं, उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए. ये राजनीति करने का नहीं, कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा देने का समय है. कश्मीरी पंडित सुरक्षा चाहते हैं, उनका परिवार वहां सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा.


कश्मीरी पंडितों के लिए केजरीवाल ने क्या कहा? देखें VIDEO



देश के दुश्मनों को बख्शा नहीं जाएगा


उन्होंने केंद्र सरकार से सवाल किया कि कश्मीरी पंडित किसके भरोसे पर वापस अपने घर जाएंगे? कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की व्यवस्था की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है. इसके लिए जो भी खर्च हो किया जाना चाहिए. अंत में अरविंद केजरीवा ने कहा कि आतंकियों और देश के दुश्मनों को बख्शा नहीं जाएगा.


LIVE TV