Telangana Politics: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने केंद्र सरकार पर हमले जारी रखते हुए गुरुवार को उस पर विभाजनकारी राजनीति करने और देशभर में गैर-भाजपा सरकारों को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि केंद्र की सत्ता में बैठे दुष्ट लोगों की विदाई के बाद ही देश और राज्य का भला होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्र सरकार पर लगाया आरोप


केसीआर ने रंगारेड्डी जिले के एकीकृत कार्यालय परिसर का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने 2014 में आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद कृष्णा नदी के जल में तेलंगाना के हिस्से को लेकर कोई फैसला नहीं किया है. उन्होंने पूछा, केंद्र की निकम्मी सरकार को हटाने के बाद ही हमारा भला होगा. हमारे तेलंगाना को आने वाले दिनों में राष्ट्रीय राजनीति में भी एक अहम भूमिका निभानी चाहिए. क्या तेलंगाना को भूमिका निभानी चाहिए? 


'राष्ट्रीय राजनीति में हाथ आजमाना चाहिए'


उन्होंने आगे कहा कि क्या हमें राष्ट्रीय राजनीति में हाथ आजमाना चाहिए? क्या हमें आगे बढ़ना चाहिए? केसीआर ने कहा, इन दुष्ट लोगों को अलविदा कहने के बाद ही देश का प्रायश्चित हो पाएगा और सुनहरा तेलंगाना बन पाएगा. उन्होंने कहा कि, तेलंगाना को राष्ट्रीय राजनीति में एक जीवंत भूमिका निभाते हुए, महायज्ञ में भी भागीदार बनना चाहिए, जो यह साबित करेगा कि धार्मिक पागलपन के शिकार इन लोगों के लिए इस देश में कोई जगह नहीं है, जिन्होंने लोगों को विभाजित करके समाज में अधीरता पैदा की और अलोकतांत्रिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिराया.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर