Kiren Rijiju Bottle Cap Challenge: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिटनेस के प्रति हमेशा सजग रहते हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है. पीएम मोदी ही नहीं उनकी टीम में कई ऐसे मंत्री भी हैं जो फिटनेस के लिए जरूर वक्त निकालते हैं. इनमें से एक हैं केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू. कानून मंत्री का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख आप भी जरूर कहेंगे कि किरेन रिजिजू में कहीं न कहीं एक स्टंटमैन जरूर छिपा है. आइये आपको बताते हैं और दिखाते हैं किरेन रिजिजू के दंग कर देने वाले करतब के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिजिजू ने बखूबी निभाया बॉटल कैप चैलेंज


केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने एक बार फिर से 'बॉटल कैप चैलेंज' का खिताब अपने नाम किया है. कानून मंत्री ने 2019 में भी ये चैलेंज  बखूबी निभाया था. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने देखा और सराहा था. एक बार फिर किरेन रिजिजू ने वही करत दिखाकर लोगों के दोबारा दंग कर दिया है. दोनों वीडियो में अंतर केवल एक प्लास्टिक की बोतल के बजाय एक कांच की बोतल का था जिसे उन्होंने पिछली बार इस्तेमाल किया था.


स्लो मोशन में शूट किया वीडियो


इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में मंत्री को बोतल की कैप को पैर से खोलते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो पर उन्होंने कैप्शन लिखा है- फिटनेस एक बार का प्रयास नहीं बल्कि जीवन भर की आदत होनी चाहिए. उन्होंने इस वीडियो को स्लो मोशन में शूट किया है.



क्या है बॉटल कैप चैलेंज


बता दें कि 'बॉटल कैप चैलेंज' ताइक्वांडो ट्रेनर और फाइटर फ़राबी डेवलेचिन ने इंस्टाग्राम पर शुरू किया था.इसमें बोतल की कैप को राउंडहाउस किक के साथ खोलना है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


LIVE TV