Live Breaking News: भागलपुर गोलीकांड में फरार जेडीयू विधायक के बेटे आशीष मंडल को SIT ने किया गिरफ्तार

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 27 Dec 2022-7:04 pm,

Live Updates and Breaking News of 27th December 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

नवीनतम अद्यतन

  • हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा, मैं PM का बहुत आभारी हूं जिन्होंने इस विषय को आगे बढ़ाकर UNO में पास कराया कि 2023 का वर्ष मिलेट्स ईयर होना चाहिए. मिलेट्स खाने का अभ्यास लोगों का जितना बढ़ेगा उतना केमिकल द्वारा पैदा होने वाली फसलों का जो दुष्परिणाम होता है वो कम होगा,शरीर स्वस्थ होगा. 

  • मैसूरु से बन्दीपुर के रास्ते मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. सभी सुरक्षित हैं. 

  • भागलपुर गोलीकांड में फरार जेडीयू विधायक के बेटे आशीष मंडल को SIT ने किया गिरफ्तार

    जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे और भागलपुर गोलीकांड का अभियुक्त आशीष मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोलीकांड का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह खुलेआम कह रहा था कि वह अपने पिता की तरह ही किसी ने नहीं डरता है.

  • यूपी निकाय चुनाव पर HC का बड़ा फैसला

    उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव पर इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने बड़ा फैसला सुनाया है और ओबीसी आरक्षण को रद्द कर दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने जल्द चुनाव कराने का आदेश दिया है. हाई कोर्ट ने कहा कि ओबीसी आरक्षित सीटें अब जनरल होंगी.

  • दिल्ली में चांदनी महल इलाके में छत गिरने से 6 लोग दबे

    दिल्ली के चांदनी महल इलाके में घर की छत गिरने से एक ही परिवार के 6 लोग दब गए है. बताया जा रहा है कि हादसे में माँ और बेटे की मौत हो गई है. हादसा सुबह 4:45 बजे हुआ.

  • MCD मेयर पद के लिए BJP ने रेखा गुप्ता को उतारा, डिप्टी मेयर के लिए कमल बागड़ी लड़ेंगे चुनाव

    दिल्ली नगर निगम (MCD) में मेयर और डिप्टी मेयर के पद के चुनाव के लिए आज (27 दिसंबर) नामांकन का आखिरी दिन है और बीजेपी ने उम्मीद्वारों के नाम तय कर लिए हैं. बीजेपी ने मेयर पद के लिए रेखा गुप्ता को उतारा है, जबकि डिप्टी मेयर के लिए कमल बागड़ी चुनाव लड़ेंगे. इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से मेयर के लिए शैली ओबरॉय और डिप्टी मेयर के लिए मोहम्मद इकबाल ने नॉमिनेशन किया है. बता दें कि चुनाव 6 जनवरी को होना है.

  • आगे बढ़ सकते हैं कोविड केस: मनसुख मांडविया

    चीन समेत कई देशों में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भारत में तैयारियों को परखने के लिए मॉक ड्रिल काया जा रहा है. मॉक ड्रिल के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बताया कि आने वाले समय में कोरोना के केस बढ़ सकते हैं और इसी को देखते हुए मॉक ट्रिल किया जा रहा है.

  • अटॉप्सी स्टाफ ने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का किया दावा, पूछताछ के लिए बुला सकती है CBI

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अटॉप्सी स्टाफ रूपकुमार शाह ने बड़ा दावा किया है और बताया है कि सुशांत की बॉडी पर चोट के निशान थे. यह आत्महत्या का मामला नहीं लग रहा था. इसके साथ ही रूपकुमार ने कहा था कि अगर जांच एजेंसी मुझे फोन करेगी तो मैं बताऊंगा. अब सूत्रों से जानकारी मिली है कि सीबीआई इस मामले में पूछताछ के लिए रूपकुमार शाह को बुला सकता है.

  • MCD में मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए नामांकन का आखिरी दिन

    दिल्ली नगर निगम (MCD) में मेयर और डिप्टी मेयर के पद के चुनाव के लिए नामांकन का आज (27 दिसंबर) आखिरी दिन है. आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से शैली ओबरॉय और मोहम्मद इकबाल ने नॉमिनेशन किया है.

  • मदर डेयरी ने बढ़ाए दूध के दाम

    मदर डेयरी ने दूध के दाम बढ़ा दिए हैं और नई कीमत आज से लागू हो गई हैं. दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. हालांकि, गाय के दूध और टोंड दूध में कोई इजाफा नहीं हुआ है.

  • कोरोना को लेकर चीनी राष्ट्रपति का बयान

    कोरोना को लेकर चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने कहा है कि अधिकारियों को लोगों के जीवन की रक्षा करने के लिए कदम उठाने के निर्देश दिए गएहैं. बता दें कि चीन में कोविड केसे में  लगातार बढ़ोतरी हो रही है और हर दिन करीब 1 लाख से ज्यादा कोविड के मामले सामने आ रहे हैं. श्माशान घाटों के बाहर लंबी कतारें देखी गई हैं.

  • दिल्ली में घने कोहरे के बीच हवा भी खराब

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में घने कोहरे के बीच खराब हवा का भी संकट है. दिल्ली के कई इलाकों में AQI 300 के पार है और औसतन एक्यूआई 312 दर्ज किया गया है. वहीं, नोएडा और गुरुग्राम में AQI बहुत खराब श्रेणी में दर्ज किया गया है. नोएडा में एक्यूआई 350, जबकि गुरुग्राम में 328 है. मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार प्रदूषण और कोहरा एक दूसरे के पूरक है. दिल्ली में ठंड और शीत लहर को लेकर IMD ने अलर्ट भी जारी किया है.

  • दिल्ली-NCR में ठंड का येलो अलर्ट

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है और इस बीच घने कोहरे ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है. मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली-NCR में ठंड का येलो अलर्ट  जारी किया है और बताया है कि आने वाले दिनों में भी कड़ाके की ठंड जारी रहेगी. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. इससे पहले सोमवार को न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था.

  • सीकर में माइनस 1.5 डिग्री तापमान

    राजस्थान के कई शहरों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. सीकर, चूरू और झुंझुनू में न्यूनतम तापमान 1 डिग्री के नीचे चला गया है. सीकर में न्यूनतम तापमान माइनस 1.5 डिग्री दर्ज किया गया है.

  • गाजियाबाद में बदल गया स्कूलों का समय

    गाजियाबाद में शीतलहर और कोहरे को देखते हुए 8वीं कक्षा तक के स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है और अब स्कूल सुबह 10 बजे से शुरू होंगे.

  • लाहौल-स्पीति की पहाड़ियों पर बर्फबारी शुरू

    हिमाचल प्रदेश में लाहौल-स्पीति की पहाड़ियों पर बर्फबारी शुरू शुरू हो गई है. मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भी बारिश और बर्फबारी की चेतावनी जारी की है.

  • उत्तर भारत के इलाकों में छाया घना कोहरा

    उत्तर और उत्तर पश्चिम भारत के कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है. मौसम विभाग (IMD) के अनुसार कुछ दिनों तक कोहरा छाया रहेगा.

  • श्रीनगर में माइनस 3.5 डिग्री तापमान

    श्रीनगर में सोमवार को न्यूनतम तापमान माइनस 3.5 डिग्री दर्ज किया गया. इसके बाद डल झील समेत कश्मीर के बाकी झील और झरनों में भी बर्फ जमने लगी है. गुलमर्ग में माइनस में तापमान के बीच पर्यटकों का आना जारी है. गुलमर्ग में भी कई झरने जम गए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link