Breaking News Live: दिल्ली के खानपुर में दर्दनाक हादसा, बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबकर 3 बच्चों की मौत

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 13 Oct 2022-11:05 pm,

Live Updates and Breaking News of 13th October 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

नवीनतम अद्यतन

  • नोएडा में ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

    नोएडा के सेक्टर-20 थाना पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से 5 लोग अभी फरार है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम हामिद और सुधीर है. जानकारी के मुताबिक हेमंत इस गिरोह का मास्टरमाइंड है. अपराधियों ने गल्फ कोर्स नाम का फेसबुक पेज बनाया और अपनी फर्जी कंपनी को अम्बा एंटरप्राइजेज का नाम दिया. ऐसा इसलिए किया क्योंकि अम्बे एंटरप्राइजेज महाराष्ट्र की एक प्रसिद्ध कंपनी है, इसलिए उनसे मिलता जुलता नाम अपनी कम्पनी को दिया और कंपनी का लोगो और रजिस्ट्रेशन नंबर महाराष्ट्र वाली कंपनी का रखा. जिसके बाद ये लोग अपने इलाके से दूर के कस्टमर्स को अपना निशाना बनाते थे. लोगों को शक न हो इसलिए दिल्ली के एक डॉक्टर से फर्जी मेडिकल भी करवाते थे, जो अभी फरार है. (इनपुट- शुभांग ठाकुर) 

     

  • साउथ ईस्ट दिल्ली के पुल प्रहलाद पुर थाना इलाके में गहरे गड्ढे में डूबने से तीन नाबालिग बच्चों की मौत

    राजधानी दिल्ली के पुल प्रहलादपुर थाना इलाके में एक पार्क में बने गहरे गड्ढे में 3 बच्चों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि खानपुर जेजे कॉलोनी के रहने वाले कुछ बच्चे आज दोपहर गड्ढे में भरे बारिश के पानी में नहाने गए थे. नहाने के दौरान 3 बच्चे ट्यूब में पुलिस ने तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. पुलिस के मुताबिक आज दोपहर पुलिस को सूचना मिली थी कि पुल पहलाद पुर थाना इलाके के तुगलकाबाद स्थित काया माया पार्क में कुछ बच्चे नहाने के दौरान डूब गए हैं. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया काफी मशक्कत के बाद 3 बच्चों को गड्ढे से निकालकर पास के मजीदिया अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. मृतक बच्चों की पहचान ऋषभ 13 वर्ष पीयूष 16 वर्ष व पीयूष 13 वर्ष के रूप में हुई है. तीनों बच्चे खानपुर जेजे कॉलोनी के रहने वाले हैं पुलिस ने बताया कि आज दोपहर लगभग आधा दर्जन बच्चे गड्ढे में भरे बारिश के पानी में नहाने आए थे. नहाने के दौरान हादसा हो गया. (इनपुट- शुभांग ठाकुर)

  • दिल्ली के खानपुर में दर्दनाक हादसा

    दिल्ली के खानपुर इलाके की जेजे कॉलोनी में आज बारिश के पानी से भरे गड्ढे में तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. हादसा उस वक्त हुआ जब वे गड्ढे में नहा रहे थे. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स की मोर्चरी में रखवाया जा रहा है.

  • राजस्थान में भूकंप के झटके

    राजस्थान में भूकंप के झटके हुए महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.5 रही. भूकंप का केंद्र जमीन से 5 किमी नीचे है. दोपहर 3 बजकर 2 मिनट पर झटके महसूस हुए. राजस्थान का चूरू भूकंप का केंद्र रहा. भूकंप से किसी भी प्रकार के नुकसान की सूचना नहीं है.

  • गुजरात AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया हुए रिहा

    आम आदमी पार्टी गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने रिहा कर दिया है. उन्हें ओखला इंडस्ट्रियल एरिया थाने से रिहा किया गया है. आज महिला आयोग के कार्यालय से उन्हें गिरफ्तार किया गया था. पुलिस की हिरासत से छूटने पर गोपाल इटालिया ने बीजेपी पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी पाटीदारों से नफरत करती है.

     

  • हिजाब विवाद पर ओवैसी का बयान

    कर्नाटक हिजाब विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने खंडित फैसला सुनाया है. कोर्ट ने फैसल के बाद AIMIM चीफ ओवैसी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के एक जज का फैसला हिजाब के पक्ष में आया. वहीं कर्नाटक हाईकोर्ट का फैसला ठीक नहीं था. उस फैसले में कुरान की गलत व्याख्या की गई.

  • गुजरात AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया गिरफ्तार

    गुजरात AAP प्रमुख गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने एनसीडब्ल्यू कार्यालय से हिरासत में लिया. बीजेपी ने हाल ही में गोपाल इटालिया का एक वीडियो शेयर किया था. इसमें गोपाल इटालिया महिलाओं को मंदिर न जाने की सलाह देते नजर आ रहे थे. उन्होंने मंदिर और कथा स्थलों को शोषण का घर बताया था. इटालिया के इस वीडियो को लेकर महिला आयोग ने उन्हें समन भेजकर पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया था.

  • हिजाब बैन पर SC के फैसले से पहले अनिल विज ने किया ट्वीट

    हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हिजाब विवाद को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'जिन पुरुषों का महिलाओं को देखकर मन मचलता था उन्होंने ही महिलाओं को हिजाब डालने के लिए मजबूर किया. आवश्यकता तो अपने मन को मजबूत करने की थी, लेकिन सजा महिलाओं को दी गई उनको सिर से लेकर पांव तक ढंक दिया. यह सरासर नाइंसाफी है. पुरुष अपना मन मजबूत करें और महिलाओं को हिजाब से मुक्ति दें.

  • कोलकाता के टॉलीगंज में एक गोदाम में लगी भीषण आग

    कोलकाता के टॉलीगंज के एक गोदाम में भीषण आग लग गई है. आग की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है और आग बुझाने का काम जारी है. मौके पर दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौजूद हैं. साथ ही बंगाल सरकार के मंत्री अरूप बिस्वास भी मौके पर मौजूद हैं.

  • CM योगी आज करेंगे 5 जिलों का हवाई दौरा

    उत्तर प्रदेश में बारिश आफत बनकर बरस रही है और कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. कुछ इलाकों में फसलें भी बर्बाद हो गई हैं. हालात का जायजा लेने के लिए आज सीएम योगी आदित्यनाथ 5 जिलों का हवाई दौरा करेंगे. सीएम योगी बस्ती मंडल के साथ महराजगंज और गोरखपुर बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का दौरा करेंगे. सीएम योगी बस्ती,सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर, महराजगंज और गोरखपुर जिलों का दौरा करेंगे और बाढ़ प्रभावित जिलों में बाढ़ राहत कैम्प और राहत सामग्री वितरण का निरीक्षण करेंगे. इससे पहले सीएम योगी ने बुधवार को अयोध्या, बलरामपुर, श्रावस्ती और बहराइच जिलों का दौरा किया था.

  • कर्नाटक हिजाब बैन पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला आज

    कर्नाटक हिजाब बैन मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) आज (13 अक्टूबर) अपना फैसला सुनाएगा. इससे पहले कर्नाटक हाईकोर्ट ने हिजाब पर बैन को खत्म करने की याचिका खारिज कर दी थी. न्यायमूर्ति हेमंत गुप्ता और न्यायमूर्ति सुधांशु धूलिया की पीठ इस मामले में फैसला सुनाएगी. पीठ ने 10 दिनों तक मामले में दलीलें सुनने के बाद 22 सितंबर को याचिकाओं पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था.

  • पीएम मोदी वंदे भारत ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

    पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) एक हफ्ते के अंदर आज (13 अक्टूबर) दूसरी बार हिमाचल प्रदेश के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी ऊना रेलवे स्टेशन पर वंदेभारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे, जो ऊना जिले के अंब अंदौरा से ऊना, चंडीगढ़, अंबाला होते हुए दिल्ली तक चलेगी. देश की चौथी वंदे भारत ट्रेन हिमाचल प्रदेश को मिलने जा रही है, जिससे टूरिज्म को नई उड़ान मिलेगी. पीएम मोदी चंबा में 800 करोड़ रुपये की विद्युत परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी बल्क ड्रग पार्क का शिलान्यास करेंगे और ऊना के सलोह में बनी IIIT का लोकार्पण भी करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link