Breaking News Updates: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के काफिले से एक्सिडेंट, प्रचार के लिए जा रहे थे नरसिंहपुर

देविंदर कुमार Wed, 08 Nov 2023-12:08 am,

Breaking news updates: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आप हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए. यहां पर आपको सभी बड़ी खबरों के अपडेट मिलते रहेंगे.

 


 

नवीनतम अद्यतन

  • 'गाजा पर राज नहीं करेगा इजरायल'

    इजरायल ने साफ किया है कि गाजा पट्टी से हमास के आतंकियों को साफ करने तक उसका सैन्य अभियान जारी रहेगा. इजरायल के रक्षा मंत्री गैलंट ने कहा कि युद्ध खत्म होने के बाद हमास का नामोंनिशान मिटा दिया जाएगा. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि युद्ध के बाद गाजा पर राज करने का इजरायल का कोई इरादा नहीं है. 

  • जम्मू कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह अरेस्ट

    ED ने जम्मू कश्मीर के पूर्व विधायक और मंत्री चौधरी लाल सिंह को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ़्तार किया है. इससे पहले उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया, जहां पर बाद में उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. ED ने 18 अक्टूबर को लाल सिंह और दूसरे आरोपियों के घरों पर छापेमारी भी की थी. 

  • बाइक सवार को बचाने के दौरान हुआ हादसा

    घटना के वक्त प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा में जनसंपर्क करके वापस नरसिंहपुर लौट रहे थे. उसी दौरान उनकी कार के सामने एक बाइक सवार आ गया. ड्राइवर ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन भिड़ंत नहीं रोक पाया. इसके चलते बाइक सवार और उस पर बैठे 3 बच्चे सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए. हादसे में निरंजन चंद्रवंशी निवासी भूरा मोहगांव बुरी तरह घायल हो गए. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठे तीनों बच्चे जख्मी हो गए. 

  • केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के काफिले से एक्सिडेंट

    केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश की नरसिंहपुर असेंबली सीट से बीजेपी कैंडिडेट के काफिले से एक्सिडेंट हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक प्रह्लाद पटेल अपनी गाड़ियों के काफिले के साथ छिंदवाड़ा जिले से नरसिंहपुर जा रहे थे. तभी छिंदवाड़ा जिले के अमरवारा इलाके में उनके काफिले में शामिल एक कार से एक्सिडेंट हो गया. 

  • गाजियाबाद में भी प्रदूषण की वजह से स्कूल बंद

    प्रदूषण की वजह से गाजियाबाद में भी 9वीं क्लास तक के सभी स्कूल 10 नवंबर तक बंद कर दिए गए हैं. इसके साथ ही स्टूडेंट्स के लिए ऑनलाइन क्लास शुरू करने का भी निर्देश दिया गया है. इससे पहले नोएडा- ग्रेटर नोएडा के 9वीं तक के स्कूल भी 10 नवंबर तक बंद हो चुके हैं. 

  • नक्सलियों से मुठभेड़ में 4 सुरक्षाकर्मी घायल

    छत्तीसगढ़ में सुकमा के मिनपा गांव में नक्सलियों और सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में 4 जवान घायल हो गए हैं. राज्य में आज असेंबली चुनाव के लिए पहले चरण के इलेक्शन हो रहे हैं. 

  • नरेश गोयल की याचिका खारिज

    मुंबई हाई कोर्ट ने जेट एयरवेज के प्रमुख नरेश गोयल की याचिका दायर कर दी है. नरेश गोयल इस वक्त जेल में हैं. उन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया था. सुनवाई के दौरान ईडी ने कहा कि उसने सीबीआई की एफआईआर के आधार पर अपना मुकदमा लिखा था, लिहाजा उसकी कार्रवाई गैर-कानूनी नहीं है. दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद अदालत ने नरेश गोयल की याचिका खारिज कर दी.

  • एल्विश यादव को नोटिस जारी

    नोएडा पुलिस ने सांप जहर केस में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव को नोटिस जारी किया है. उन्हें पूछताछ में शामिल होने का समन भेजा गया है. नोएडा पुलिस ने जांच थाना सेक्टर 49 से लेकर थाना सेक्टर 20 को ट्रांसफर कर दी है, जिसके बाद जांच में तेजी आई है. माना जा रहा है कि एल्विश यादव जल्द ही नोएडा पुलिस के सामने पेश हो सकते हैं. 

  • नोएडा-ग्रेनो में 10 नवंबर तक स्कूल बंद

    बढ़ते प्रदूषण की वजह से नोएडा-ग्रेटर नोएडा में कक्षा 9 तक के सभी स्कूल 10 नवंबर तक बंद किए गए गए हैं. इस दौरान सभी क्लासेज ऑनलाइन चलेंगी. जिलाधिकारी ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link