Live Breaking News: सुप्रीम कोर्ट में 5 नए जजों की नियुक्ति, राष्ट्रपति ने जारी किया आदेश

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 05 Feb 2023-9:02 am,

Breaking News Latest Update of 04 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

नवीनतम अद्यतन

  • अमेरिका ने फोड़ा चीनी गुब्बारा

    चीन के जाजूसी गुब्बारे को अमेरिका ने मार गिराया है. चीन को अपने जासूसी गुब्बारे पर नाज था लेकिन अमेरिका ने इसे मिसाइल से फोड़ दिया है. अमेरिकी सेक्योरिटी ने ये कदम बाइडन की मंजूरी के बाद उठाया है. अमेरिका ने मिसाइल के जरिए इस गुब्बारे के चीथड़े उड़ा दिए. गुब्बारा फूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक उस पर कोई चीज लगती है इसके बाद वह फट कर नीचे गिर जाता है. 

  • इमरान को लग रहा इस बात का डर

    इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तान आज अपने विजन से इतना दूर जा रहा है कि हमें खौफ आ रहा है कि हम बचेगें भी या नहीं.

  • सुप्रीम कोर्ट में होगी 5 नए जजों की नियुक्ति, राष्ट्रपति ने जारी किया आदेश

    सुप्रीम कोर्ट को पांच नए जज मिलेंगे. राष्ट्रपति ने 5 जजों की SC में नियुक्ति का आदेश जारी किया. इसमें राजस्थान हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस पंकज मिथल, पटना हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस संजय करोल, मणिपुर हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस पी वी संजय कुमार, पटना हाई कोर्ट के जज अहसानुद्दीन अमानुल्लाह और इलाहाबाद हाई कोर्ट के जज मनोज मिश्रा का नाम शामिल है.

  • गुरुग्राम पहुंचे केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय

    गुरुग्राम पहुंचे केंद्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय के साथ में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर भी मौजूद रहें. मानेसर में 'पंचामृत' की ओर से आयोजित कार्यक्रम दोनों ने भाग लिया. इस कार्यक्रम में ऑटोमोटिव उद्योग को बढ़ावा देने के लिए मंत्रालय द्वारा उठाए गए कदमों पर सम्मेलन एवं प्रदर्शनी का अवलोकन किया गया.

  • अहीर रेजीमेंट धरने को हुआ 1 साल

    भारतीय सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर चल रहे धरने को एक साल पूरा हो चुका है. आपको बता दें कि यह धरना पिछले साल 4 फरवरी से शुरू किया गया था. 

  • कथित शराब घोटाले को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

    कथित शराब घोटाले को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय पर प्रदर्शन किया.

  • पार्श्व गायिका वाणी जयराम अपने चेन्नई स्थित घर पर मृत पाई गईं

    साउथ की मशहूर पार्श्व गायिका वाणी जयराम अपने चेन्नई स्थित घर पर मृत पाई गईं हैं. पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकरी दी है. आपको बता दें कि पार्श्व गायिका वाणी जयराम को इसी साल पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link