Live Breaking News: PM मोदी के भाषण पर राहुल गांधी बोले- मेरे सवालों का जवाब नहीं दिया

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 08 Feb 2023-8:25 pm,

Breaking News Latest Update of 08 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

नवीनतम अद्यतन

  • अवैध अतिक्रमण पर जिला प्रशासन का गरजा बुलडोजर

    उन्नाव में अवैध अतिक्रमण पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलाया. जिला प्रशासन द्वारा टेंपो स्टैंड की चिन्हित जमीन पर अवैध अतिक्रमण को हटाया गया है. जाम से निजात पाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा चिन्हित टेंपो स्टैंड की जगह को खाली कराया गया.

  • पीएम के भाषण पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को लेकर राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मेरे सवालों का जवाब नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि इंक्वायरी की बात नहीं हुई. अगर मित्र नहीं है तो ये बोलते ठीक है मैं इंक्वायरी करवा देता हूँ.

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को दिया करारा जवाब

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर करारा हमला बोला है. संसद में उन्होंने कहा कि देश में हर स्तर, हर क्षेत्र में, हर सोच में आशा ही आशा नजर आ रही है. यह सपने और संकल्प लेकर चलने वाला देश है, लेकिन कुछ लोग ऐसे निराशा में डूबे हुए हैं कि क्या कहें!

  • भोपाल जिला कोर्ट में पेश किए गए पीएफआई के सदस्य

    बीते दिन गिरफ्तार किए गए पीएफआई के 4 सदस्यों को मध्य प्रदेश एटीएस की टीम ने आज भोपाल के जिला कोर्ट में पेश किया गया. एक आरोपी को एटीएस की टीम महाराष्ट्र के औरंगाबाद जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर आई थी उसे भी कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने सभी आरोपियों को 15 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

  • राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला

    अदानी ग्रुप को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर सीधा हमला बोला है, संसद में राहुल गांधी ने सवाल किया कि हजारों करोड़ रुपए शेल कंपनी हिंदुस्तान में भेज रही है, आखरी ये किसका पैसा है? इस सवाल का जवाब देना होगा.

  • लखनऊ में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन

    लखनऊ में 10 से लेकर 12 फरवरी के बीच ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन अगस्त महीने तक उत्तर प्रदेश के 4 अलग-अलग महानगरों में आयोजित किया जाएगा. आपको बता दें कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सड़क परिवहन के कई रूटों में बदलाव भी किया गया.

  • AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर तंज

    AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर करारा तंज किया है. उन्होंने कहा है कि अगर हिंडनबर्ग फर्म के लोग भारत में होते तो उन पर अब तक  UAPA लग गया होता. उन्होंने आगे कहा कि अडानी समूह मामले में जांच होनी चाहिए जो कि सरकार का काम है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link