Daily news brief: सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में हुईं भर्ती

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 12 Jun 2022-3:31 pm,

नवीनतम अद्यतन

  • सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी

    कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हाल ही में उन्हें कोरोना हुआ था, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था.

  • BJP का कांग्रेस पर निशाना

    बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस पर 500 करोड़ रुपये गबन करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, जहां तक गांधी परिवार का विषय है जिसको कांग्रेस प्रथम परिवार के रूप में आगे बढ़ती है वो किस प्रकार से भ्रष्टाचार में लिप्त है, इससे आज पूरा देश अवगत है. आप सभी जानते हैं कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ED ने समन किया है और दोनों ही बेल पर बाहर हैं.

  • श्रीनगर के रावलपोरा में मिला संदिग्ध बैग

    श्रीनगर के रावलपोरा से बड़ी खबर सामने आ रही है. रावलपोरा इलाके में एक संदिग्ध बैग मिला है. संदिग्ध बैग मिलने के बाद पूरे इलाके को सेना ने घेर लिया है. मौके पर बम निरोधक दस्ता पहुंच चुका है.

  • रांची हिंसा पर बड़ी खबर

    रांची हिंसा पर जमीयत उलेमा हिंद की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है. जमीयत ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. 

  • 24 घंटों में कोरोना के आए 8,582 नए मामले

    देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 8,582 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 4 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो गई. इसके साथ ही देश में कोविड केसों की संख्या बढ़कर 44,513 हो गई है.

  • रांची हिंसा मामले में 5 आरोपियों के खिलाफ FIR

    रांची में जुमे की नमाज के बाद हुए हंगामे में 5 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. वहीं 1 हजार अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज हुआ. वहीं इस मामले में 22 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई है. आरोपियों पर आर्म्स एक्ट, ipc की धारा 307, ipc की धारा 147, 148 ,149 सहित अन्य मामलों में मामले दर्ज किए जा रहे हैं.

  • दिल्ली की जामा मस्जिद प्रदर्शन मामले में दो लोग गिरफ्तार

    शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर हुए प्रदर्शन के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कल रात सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया. सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि दोनों आरोपियों पर धारा-153A के तहत कार्रवाई होगी.

  • दिल्ली के गफ्फार मार्केट में भीषण आग

    दिल्ली के करोल बाग इलाके में गफ्फार मार्केट में भीषण आग की खबर सामने आ रही है. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 39 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. इस मामले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 

  • रांची में फिर से इंटरनेट सेवा शुरू

    झारखंड के रांची में फिर से इंटरनेट सेवा शुरू हो गई है. शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा के बाद प्रशासन ने इंटरनेट सेवा बंद कर दी थी.

  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में तीन आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में चल रही मुठभेड़ में 2 और आतंकी मारे गए. अब तक कुल 3 आतंकी मारे गए हैं. आतंकियों की पहचान की जा रही है. J&K पुलिस के मुताबिक, आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है. अभी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

  • हिंसा के बाद एक्शन में सीएम योगी

    जुमे की नमाज के बाद शुक्रवार को यूपी समेत तीन राज्यों में हिंसा भड़कने की घटना से सरकार अलर्ट मोड पर है. घटना के दूसरे दिन शनिवार को पुलिस-प्रशासन ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की. यूपी में हिंसा मामले में 9 जिलों में 13 एफआईआर दर्ज की गईं. जबकि 255 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई. पश्चिम बंगाल के हावड़ा में हुई हिंसा में 53 आरोपियों को 14 दिन की जेल भेजा गया है. मुर्शिदाबाद हिंसा में भी पुलिस छापेमारी कर रही है. इसी तरह, झारखंड में भी पुलिस ने सुबह से सख्ती बढ़ा दी. सड़कों पर निकलने वालों की गिरफ्तारी करने का आदेश दिया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link