LIVE Breaking News: भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, जानें किसको मिली जगह

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 14 Jul 2022-2:32 pm,

Live Updates and Breaking News of 14th July 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

नवीनतम अद्यतन

  • भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान

    भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. इस सीरीज में केएल राहुल और कुलदीप यादव अगर फिट होंगे तो उनको टीम में जगह मिलेगी. वहीं इस T-20 सीरीज में विराट कोहली नहीं खेलेंगे.

  • मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन के लिए मंजूरी

    बुलेट ट्रेन को लेकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि राज्य में मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन के लिए सभी मंजूरी दे दी गई है.

  • गोटाबाया सिंगापुर रवाना

    श्रीलंका संकट के बीच के सेना ने संसद के बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों को हटा दिया है. सेना ने संसद के बाहर मार्च निकाला. इस बीच राष्ट्रपति गोटाबाया मालदीव से सिंगापुर के लिए रवाना हो गए हैं.

  • बिहार से पुलिस ने किया दो आतंकियों को गिरफ्तार

    बिहार के पटना में पुलिस ने दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी के ठिकानों से Plfi का झंडा, कई दस्तावेज, पैंपलेट, बुकलेट समेत अन्य कई समान बरामद हुए हैं. बरामद दस्तावेज जब्त कर NIA मामले की जांच कर रही है. 

  • महाराष्ट्र में उफान पर बह रही नदी में फंसे 10 लोग

    महाराष्ट्र में यहां उफान पर बह रही वैतरणा नदी में फंसे एक निर्माण कंपनी के 10 कर्मियों को NDRF ने बचाया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुंबई-वडोदरा एक्सप्रेसवे के काम में लगे ‘जीएम इंफ्रास्ट्रक्चर’ के कर्मी अपने काम के सिलसिले में एक नौका से नदी में गए थे, लेकिन पालघर जिले में भारी बारिश के बाद बुधवार को जल स्तर बढ़ने के कारण वे बहाडोली में फंस गए.

  • दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के होटल में लगी आग

    राजधानी दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में गुरुवार सुबह एक होटल में आग लगने के बाद दस लोगों को बचा लिया गया. अधिकारियों ने बताया कि पहाड़गंज के एक होटल में तड़के करीब चार बजकर 24 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग इमारत की दूसरी मंजिल के एक कमरे में लगी थी. उन्होंने बताया कि दूसरी और तीसरी मंजिल से दस लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

  • एक दिन में आए 20 हजार से ज्यादा कोरोना केस

    देश में कोरोना वायरस मामलों में तेजी आई है. एक दिन में कोरोना के 20,139 नए केस सामने आए हैं. इस दौरान कोविड की वजह से 38 लोगों की जान चली गई. वहीं देशभर में एक्टिव केस बढ़कर 1,36,076 हो गए हैं.

  • लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पर विवाद

    यूपी की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पर विवाद बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर नमाज का वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद हिंदू संगठनों ने नमाज पर सवाल उठाया. बता दें कि इस मॉल का उद्घाटन 11 जुलाई को सीएम योगी ने किया था.

  • आज से कांवड़ यात्रा शुरू

    आज से देशभर में कांवड़ यात्रा शुरू हो रही है. इसे लेकर उत्तर प्रदेश में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. हरिद्वार से मेरठ, गोरखपुर से अयोध्या और प्रयागराज से वाराणसी हेलिकॉप्टर से निगरानी होगी. हाल ही में सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि कांवड़ यात्रा वाले रास्तों पर मीट की बिक्री नहीं होनी चाहिए.

  • RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान

    RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा है कि खाना और जनसंख्या बढ़ाना जानवरों का काम होता है. इससे एक दिन पहले भी भागवत ने धर्मांतरण को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि धर्मांतरण लोगों को उनकी जड़ों से अलग करता है.

  • सिंगापुर पहुंच चुके हैं गोटाबाया राजपक्षे

    श्रीलंका संकट के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रीलंका से देश छोड़कर भागे राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे आज सिंगापुर पहुंच सकते हैं. वो आज सुबह 7 बजे सिंगापुर पहुंच सकते हैं. अभी तक उन्होंने पद से इस्तीफा नहीं दिया है. बताया जा रहा है जब तक वो किसी देश में शरण नहीं ले लेते, तब तक इस्तीफा नहीं देंगे.

  • ज्ञानवापी मामले में आज होगी सुनवाई

    ज्ञानवापी मामले में आज दोपहर 2 बजे सुनवाई फिर से होगी. हिंदू पक्ष कोर्ट में अपनी दलील जारी रखेगा करेगा. हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर जैन ने कल कहा था, 'हमारी दलीलें शुरू हो गई हैं. हमने कहा कि नमाज पढ़ने से कोई जगह मस्जिद नहीं हो जाती. मुझे राज्य सरकार ने जो NOC दी थी. वो मैंने कोर्ट के सामने रखी. हमें दो दिन और लगेंगे कोर्ट के सामने रखने में. हम उनके सारे पॉइंट्स का जवाब देंगे.'

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link