Live Breaking News: MCD सदन में फिर भिड़े बीजेपी और आप के पार्षद, स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव के दौरान हाथापाई

Govinda Prajapati Fri, 24 Feb 2023-10:18 pm,

Breaking News Latest Update of 24 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

नवीनतम अद्यतन

  • आग लगने से आधा दर्जन घर जलकर खाक

    बेतिया में आग लगने आधा दर्जन घर जलकर खाक हो गए हैं. यह घटना मझौलिया थाना अंतर्गत रत्नमाला पंचायत के हरिजन टोली की है. आग में लाखों की सम्पति का नुकसान हुआ है.

  • जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने दी प्रतिक्रिया

    मेघालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला जिसके बाद बिहार की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई. जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा नरेंद्र मोदी जी 2014 से 2023 की यात्रा आपकी चल रही है, आलोचना नहीं अपनी उपलब्धियों का बखान कीजिए.

  • MCD सदन में फिर मचा बवाल

    एक बार फिर से MCD सदन में बीजेपी और आप के पार्षद आपस में भिड़ गए. दोनों ने स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव के बीच जमकर हंगामा काटा.

  • मरीज ने निगला एल्यूमीनियम फॉयल, बिना सर्जरी निकाला बाहर

    हाल ही में दिल्ली के एक मरीज ने एल्यूमीनियम फॉयल में बंद एक दवा को फॉयल समेत गटक लिया, जिसे निकालने के लिए डॉक्टरों ने एंडोस्कोपी की और उसी प्रक्रिया में फॉयल निकाला.

  • कांग्रेस वर्किंग कमेटी का बड़ा फैसला

    कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को अधिकार दिए गए हैं कि वो CWC सदस्यों का चयन करें और सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है. 16 प्रावधानों और 32 नियमों में संशोधन को आज शाम मंजूरी दी जाएगी और उन्हें 25-26 फरवरी को पारित किया जाएगा. कल मल्लिकार्जुन खड़गे और सोनिया गांधी अधिवेशन को संबोधित करेंगी. 26 फरवरी को राहुल गांधी अधिवेशन को संबोधित करेंगे. कांग्रेस से पूर्व प्रधानमंत्री, पूर्व अध्यक्षों को भी CWC में जगह मिलेगी.CWC में 50 प्रतिशत आरक्षण एससी, एसटी, ओबीसी, महिला और युवा (50 साल के नीचे) के लिए होगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link