Live Breaking News: दिल्ली में अभी और बढ़ेगा प्रदूषण, CAQM ने लागू किया GRAP 3

विनय त्रिवेदी Fri, 30 Dec 2022-5:42 pm,

Breaking News Latest Update of 30 December 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

नवीनतम अद्यतन

  • दिल्ली एनसीआर में बढ़ते प्रदूषण के मद्देनजर CAQM ने GRAP 3 लागू कर दिया है. आज हुई CAQM की बैठक में यह फैसला लिया गया. आने वाले दिनों में दिल्ली एनसीआर में और प्रदूषण बढ़ेगा. दिल्ली में आज औसत AQI 399 रिपोर्ट हुआ. कुछ दिनों तक सीवियर (गंभीर) की कैटेगरी में प्रदूषण का स्तर रहने की आशंका है.

  • बिहार बीजेपी के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक राजीव रंजन को पार्टी ने 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है. 

  • पीएफआई मामले में NIA का एक्शन

    पीएफआई मामले में आज एनआईए (NIA) ने 14वीं गिरफ्तारी की. एजेंसी ने केरल में एक घर से हथियार भी बरामद किए हैं.

  • वंदे भारत ट्रेन को PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी

    पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल को वंदे भारत ट्रेन का तोहफा दिया है. पीएम मोदी ने वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई.

  • पश्चिम बंगाल को पीएम मोदी की सौगात

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में पश्चिम बंगाल को 7800 करोड़ की सौगात देंगे. मां के अंतिम संस्कार के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी कार्यक्रम में शामिल हुए. पीएम मोदी आज कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

  • पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी

    पीएम मोदी मां के अंतिम सस्कार के बाद आज (शुक्रवार को) पश्चिम बंगाल में 7,800 करोड़ रुपये से ज्यादा की विकास परियोजनाओं के उद्घाटन और लोकार्पण से संबंधित पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे.

  • पंचतत्व में विलीन हुईं पीएम मोदी की मां

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां पंचतत्व में विलीन हो गई हैं. पीएम मोदी ने उनको मुखाग्नि दी.

  • मां के पार्थिव शरीर को पीएम मोदी ने दिया कंधा

    पीएम मोदी की मां हीराबेन की अंतिम यात्रा शुरू हो चुकी है. PM मोदी ने अपनी मां के पार्थिव शरीर को कंधा दिया.

  • पीएम मोदी ने मां को किया नमन

    पीएम मोदी ने मां के निधन पर उनको श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, 'शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है.'

  • हीरा बा के निधन पर रक्षा मंत्री ने जताया शोक

    पीएम मोदी की मां हीराबेन के निधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताश्री, हीरा बा के निधन से मुझे गहरी वेदना हुई है. एक मां का निधन किसी भी व्यक्ति के जीवन में ऐसी शून्यता लाता है, जिसकी भरपाई असंभव है. दुख की इस घड़ी में प्रधानमंत्री और उनके पूरे परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. ॐ शांति!'

  • अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी

    मां के निधन की खबर मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी की मां के निधन पर तमाम राजनेताओं ने शोक व्यक्त किया है.

  • पीएम मोदी की मां का निधन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का निधन हो गया है. पीएम मोदी की मां अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में तबीयत खराब होने के बाद से भर्ती थीं.

  • महान फुटबॉलर पेले का निधन

    महान फुटबॉलर पेले का 82 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने 3 बार ब्राजील को वर्ल्ड चैंपियन बनाया था. पेले लंबे समय से कोलोन ट्यूमर से पीड़ित थे.

  • आज पश्चिम बंगाल दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी

    पीएम मोदी आज कोलकाता दौरे पर जाएंगे. इस दौरान वो पश्चिम बंगाल को वंदे भारत की सौगात देंगे. प्रधानमंत्री मोदी कोलकाता मेट्रो की नई लाइन का उद्घाटन भी करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link